अक्षय कुमार ने अपने स्टाइल में दी फिल्म को बेस्ट विशेज, वीडियो शेयर कर बोले- ‘जुग जुग जियो’


Akshay Kumar Video: जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ था तभी से इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गया था. आज ये फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज हो गई है. जुग जुग जुयो में वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) लीड रोल में नजर आए हैं. इस फिल्म का रिव्यू काफी अच्छा कहा जा रहा है और हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खास अंदाज में जुग जुग जियो की टीम को शुभकामनाएं दी हैं.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके टीम को बधाई दी है. अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-अपनी शुभकामनाएं भेज रहा हूं, हमेशा जुग जुग जुयो.


अक्षय कुमार ने दी बधाई
वीडियो में अक्षय कुमार कहते हैं-आज फ्राईडे है, यानि थिएटर जाने का दिन और इस फ्राइडे रिलीज हुई है एक बहुत बढ़िया फिल्म, जुग जुग जियो. इसमें एक्टर्स भी एक से बढ़कर एक हैं- अनिल कपूर, नीतू सिंह, वरुण धवन, कियारा आडवाणी. करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने इसे प्रोड्यूस किया है और गुड न्यूज ये है कि इसे राज मेहता ने डायरेक्ट किया है, म्यूजिक अजीम दयानी ने दिया है. ऑल द बेस्ट गॉयज जुग जुग जियो.

जुग जुग जियो की बात करें तो ये फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमें दो अलग जनरेशन के कपल की कहानी दिखाई गई है जो शादी के बाद आ रही परेशानियों से जूझते नजर आ रहे हैं. फिल्म में फैमिली बॉन्ड के बारे में भी दिखाया गया है. जुग जुग जियो में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. उनकी फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. इसके अलावा वह राम सेतु, ओह माई गॉड 2 में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Sexual Harassment Case: कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न मामले में मिली जमानत, महिला डांसर ने लगाया था ये आरोप

Jug Jugg Jeeyo BO Prediction: ‘भूल भुलैया 2’ को ओपनिंग डे पर मात दे पाएगी वरुण धवन की फिल्म? जानिए पहले दिन कर सकती है कितना बिजनेस





Source link

Share this post


Translate »