अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ बनेगा ‘हेरा फेरी’ का सीक्वल


Hera Pheri 3: आइकॉनिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म हेरा फेरी (Hera Pheri) आज भी फैंस की फेवरेट फिल्मों में से एक है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), परेश रावल (Paresh Rawal) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की इस फिल्म का तीसरा चैप्टर आने वाला है. हेरा फेरी के सीक्वल का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और अब फैंस को ये जानकर खुशी होगी कि जल्द ही हेरा फेरी 3 आएगी. फिल्म के प्रोड्यूयर फिरोज नाडियाडवाला ने ये कंफर्म कर दिया है. फिरोज ने एक इंटरव्यू में कंफर्म कर दिया है कि हेरा फेरी 3 आएगी और पुरानी कास्ट का ही दोबारा धमाल होगा. फिरोज के कंफर्म करने के बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

फिरोज नाडियाडवाला ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में हेरा फेरी 3 को लेकर बात की है. फिरोज ने बताया कि आपको जल्द ही पुरानी कास्ट अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी के साथ हेरा फेरी 3 देखने को मिलेगी. स्टोरी हमारे पास है और इस पर काम चल रहा है. ये फिल्म पहले के किरदार, उनकी मासूमियत की तरह ही बनेगी. हम पुरानी अचीवमेंट को फॉर ग्रांटेड नहीं ले सकते हैं तो कहानी, कॉन्टेंट, स्क्रीनप्ले के मामले में हमे ज्यादा सतर्क रहना पड़ेगा.

जल्द ही होगी अनाउंसमेंट
फिरोज ने आगे कहा कि हम कुछ लोगों को शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं, बातचीत जारी है और जल्द ही अनाउंसमेंट की जाएगी. फिरोज के इस इंटरव्यू के बाद से फैंस एक्साइटेड हो गए हैं.

ट्रेंड हुआ हेरा फेरी 3
जब से प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने हेरा फेरी 3 को कंफर्म किया है तब से फैंस एक्साइटेड हो गए हैं और सोशल मीडिया पर हेरा फेरी 3 ट्रेंड कर रहा है. हेरा फेरी के मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. फैंस को अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: Jug Jugg Jeeyo: अक्षय कुमार ने अपने स्टाइल में दी फिल्म को बेस्ट विशेज, वीडियो शेयर कर बोले- ‘जुग जुग जियो’

Sara Ali Khan: मां अमृता सिंह की तरह दिखने पर बोलीं सारा अली खान, ‘मैं तो अपने पिता जैसी हूं’





Source link

Share this post


Translate »