अभय देओल ने इंडस्ट्री में किया काफी स्ट्रगल, निर्देशक ने एक्टर को लेकर उड़ाईं झूठी अफवाह


Actor Abhay Deol Reveals On Bollywood: फिल्म ‘सोचा ना था’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभय देओल ने ‘आयशा’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी कई बेहतरनी फिल्मों में काम किया है. एक्टर ने अपने अभिनय के दम पर दर्शकों का काफी ध्यान खींचा पर अफसोस इंडस्ट्री में खुद का बड़ा नाम बनाने में वो कामयाब नहीं हो पाए. अभय फिल्मी ब्लैकग्राउंड से आते हैं. उनके पिता अजीत देओल हिंदी के अलावा पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं धर्मेंद्र उनके बड़े पापा हैं. बावजूद इसके, अभय को इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल करना पड़ा. इतने सालों बाद अब अभय ने फिल्म इंडस्ट्री के सच का खुलासा किया है.

इंडस्ट्री में बने रहने के लिए चर्चा जरूरी:

अभय देओल ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में बताया, ‘फिल्मी दुनिया में सिर्फ अच्छा अभिनय करना जरूरी नहीं बल्कि खुद की पब्लिसिटी भी बहुत जरूरी है. इसके साथ ही एक्टर ने खुलासा किया कि कैसे निर्देशक ने उनके बारे में झूठी अपवाह फैलाई थीं.

अभय देओल ने अपने इस इंटरव्यू में बताया, ‘आज 17 साल बाद भी मुझे लगता है कि मैं बॉलीवुड में कहीं फिट नहीं हूं. मैं हमेशा सोचता था कि लोगों को खुद के बारे में बताना कितना घटिया है लेकिन अब एहसास हुआ की न्यूज में खुद को बनाए रखना कितना जरूरी है. आप जब चुप रहते हैं तो लोगों की नजर में आपका अस्तित्व ही खत्म हो जाता है. बस मैंने यही गलती की कि मैंने चीख-चीख कर लोगों को अपने बारे में नहीं बताया.’

निर्देशक ने फैलाई झूठी अपवाह:

एक्टर ने आगे कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री में काफी गुटबाजी है इसलिए यहां मैं फिट नहीं हो पाया. मुझे लगता है कि इस बारे में सभी लोग जानते हैं. एक वक्त ऐसा था जब एक डायरेक्टर ने सरेआम मेरे बारे में घटिया बाते बोली थीं और झूठी अफवाह फैलाई थीं. जब आप किसी के आगे अपना दिल खोलकर रख देते हैं, दूसरों के झांसे में आ जाते हैं तो फिर लोग आपका फायदा उठाने लगते हैं. मुझे अच्छे से याद है कि एक निर्देशक ने मेरे बारे में काफी झूठ फैलाया था. इन सब चीजों के लिए आपको तैयार रहना पड़ता है.’

गौरतलब है कि अभय देओल जूनियर रग्बी वर्ल्ड कप जीतने वाले आदिवासी बच्चों की सच्ची कहानी पर फिल्म लेकर आ रहे हैं. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो 2007 में भारत की अंडर -14 रग्बी टीम की वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है.

ये भी पढ़ें:

जब Kareena Kapoor की ड्रेस देखकर गुस्सा हो गए थे Saif Ali Khan, करीना ने खुद किया खुलासा

Bhabi Ji Ghar Par Hain: जब पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने कहा था, ‘मेरी सौम्या टंडन से कभी क्लोज़ बॉन्डिंग नहीं रही’!



Source link

Share this post


Translate »