आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अप्रैल में नहीं लेंगे सात फेरे, इस दिन होगी सगाई!


बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों कई वजहों से सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने आलिया भट्ट के संग मिलकर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग को खत्म किया है. इन सबके अलावा वो अपने पिता ऋषि कपूर की फिल्म शर्माजी नमकीन भी प्रमोट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस प्रमोशन के दौरान बार-बार रणबीर को शादी से जुड़े सवालों का सामना करना पड़ रहा है. अब रणबीर कपूर और आलिया की शादी से जुड़ी एक नई बात फिर से सामने आई है. दरअसल ये कहा जा रहा है कि बी-टाउन का ये पॉपुलर कपल अगले महीने में सगाई करने वाला है. हालांकि पिछले काफी समय से अफवाह थी कि ये कपल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे वाला है.

इन दिनों रणबीर और आलिया की सगाई सुर्खियों में छाई हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अप्रैल में सगाई करने के बाद ये कपल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएगा. ये भी कहा जा रहा है कि आलिया और रणबीर को ज्यादातर दिसंबर के महीने में ही छुट्टी लेते हुए देखा जाता है. ऐसे में ज्यादा चांस यही है कि वो शादी के लिए भी दिसंबर का महीना ही चुनें. रणबीर कपूर से जब हाल ही में शर्माजी नमकीन के प्रमोशन के दौरान शादी को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने इसका गोलमोल सा जवाब दिया.


इस पर एक्टर ने कहा था कि पागल कुत्ते ने मुझे नहीं काटा है कि मीडिया को मैं शादी की डेट अनाउंस कर दूं. फिलहाल तो ये देखने वाला है कि अप्रैल के महीने में ये कपल सगाई करता है या नहीं क्योंकि इनकी शादी को लेकर काफी लंबे समय से तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं. कई लोग तो ये भी कह रहे हैं कि ब्रह्मास्त्र के लिए पब्लिसिटी स्टंट है, बाकी कुछ भी नहीं.

ये भी पढ़ें:-द कपिल शर्मा शो पर एक्टर हंसते-हंसते कह गए बड़ी बात, बोले- अपनी बेइज्जती कराते रहो और कुछ बोलो मत

ये भी पढ़ें:- आलिया भट्ट ने हासिल किया सफलता का नया मुकाम! बनीं बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस





Source link

Share this post


Translate »