इनके साथ रोमांस कर रहे थे हर्ष, भारती सिंह का बना मुंह, बोलीं- होने वाले बच्चे को क्या जवाब दें


कॉमेडियन भारती सिंह भले ही प्रेग्नेंट हैं, लेकिन प्रेग्नेंसी में भी उनका फोकस काम कर है. इन दिनों भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ‘द खतरा खतरा’ शो होस्ट करते हुए देखा जा रहा है. यह शो भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का ही है. इस शो में सेलिब्रिटीज को उल्टे सीधे टास्क दिए जाते हैं. इस बीच भारती के शो से एक मजेदार वीडियो सामने आया है.

दरअसल, मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर द खतरा खतरा शो का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हर्ष लिंबाचिया और करण पटेल शो के दौरान टास्क करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे देख भारती सिंह कहती नजर आ रही हैं कि कितना गंदा विजुअल है न, ऐसा लग रहा है कि दो बंदर पप्पियां कर रहे हैं पेड़ पर… भारती हंसती हुई ये बात कहती सुनाई दे रही हैं.


उधर हर्ष और करण पटेल एक फॉम की दीवार पर चढ़कर एक-दूसरे के मुंह से रोज़ लेते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे देख भारती सिंह कहती हैं कि – देखो, क्या जवाब दूंगी मैं इसको कि पापा क्या कर रहे हैं. मस्ती से भरपूर शो का य़ह प्रोमो वीडियो उनके फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि इस प्रोमो वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. बता दें कि द खतरा खतरा शो का यह एपिसोड सोमवार को टेलीकास्ट किया जाएगा.

इंडियाज गॉट टैलेंट में कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा, बीच शो में उठ कर चली गईं किरण खेर

छोटी उम्र में ही उर्फी जावेद के कंधों पर आ गया था परिवार का पूरा भार, पढ़ाई के साथ-साथ करना पड़ता था ये काम!





Source link

Share this post


Translate »