इस कैरी बैग की वजह से बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं सारा अली खान, सच्चाई जानकर आप भी हो जाओगे हैरान


Sara Ali Khan: फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. अक्सर सारा अली खान के फोटो-वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, इस वीडियो में एक कैरी बैग की वजह से सारा को काफी ट्रोल किया जा रहा है. आइए जानते हैं कि आखिरकार सारा का यह कैरी बैग चर्चा का विषय क्यों बना हुआ है.

इस कैरी बैग को लेकर ट्रोल हो रही हैं सारा

दरअसल सारा अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बढ़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा अपनी जिम आउटफीट में वर्कआउट सेशन के लिए जाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं सारा ने इस दौरान एक कैरी बैग भी अपने हाथों में ले रखा है. इस बैग पर सारा का नाम बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है. सारा अली खान के इस बैग को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मानो इसमें कुछ सामान है ही नहीं. बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर इस खाली बैग को लेकर लोग सारा अली खान को अली खान को जमकर ट्रोल करने लगे हैं.


फैन्स ने सारा अली खान की खिंचाई

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. जिसके तहत एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है कि ‘सारा अली खान की तरह हमारे घर में भी एक ऐसा थैला है जिसमें हम सब्जी लेने जाते हैं’. अन्य यूजर ने कहा है कि ‘ये सब बस खाली बैग लेकर घूमती रहती हैं’. इतना ही नहीं एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि ‘खाली बैग दिखा कर बस इनको शो ऑफ करवा लो’.

Anil Kapoor ने इस सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्म को कर दिया था मना, अब बताई इस फैसले के पीछे की वजह

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी को बाथरूम के बाहर मिला था पहला एक्टिंग ऑफर, एक्टर ने बताया क्यों किया था ऑफर एक्सेप्ट





Source link

Share this post


Translate »