इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं सिंगर बादशाह, शो में कुछ इस अंदाज में क्या प्यार का इजहार !


रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो में हर हफ्ते बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी बतौर गेस्ट पहुंचते हैं. इस हफ्ते इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमृत कौर बतौर गेस्ट नजर आने वाले है. शो के इस एपिसोड में सिंगर बादशाह अपने प्यार का इज़हार करते हुए भी नजर आएंगे.

दरअसल, मेकर्स ने इंडियाज गॉट टैलेंट के इस स्पेशल एपिसोड का एक धमाकेदार प्रोमो शेय़र किया है. इस प्रोमो वीडियो की शुरुआत में सेट पर किरण खेर चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं कि टाइम ज्यादा लग रहा है, कहां गए सभी एक्टर. इसके बाद स्टेज पर एंट्री होती है अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमृत कौर की. मंच पर निमृत को देखते ही बादशाह शर्म से लाल हो जाते हैं.


बादशाह अभिनेत्री निमृत से अपने प्यार का इजहार करते हुए कहते हैं कि आपका जो गाना है ‘तेरा मेरा प्यार’ जबसे मैंने वो देखा है तबसे मैं आपका दीवाना हो गया हूं’। बादशाह की ये बात सुनकर निमरत ने भी रैपर की तारीफ करते हुए कहा कि वह उनकी सबसे बड़ी फैन हैं. फिर बादशाह बोलते हैं कि मैं तो शर्म से लाल हो गया हूं. वहीं शो में मौजूद किरण खेर, अभिषेक बच्चन, यामी सभी बादशाह की तरफ मुंह खोलकर देखते रह जाते हैं.

जब बुलेट पर सवार होकर कंटेस्टेंट संग शाहिद कपूर ने ली शो में धमाकेदार एंट्री तो सीटी मारती रह गईं मृणाल ठाकुर…

RRR की सक्सेस के बाद एसएस राजामौली की फैन बनीं कंगना रनौत, अब फिल्म देखकर कही ऐसी बात





Source link

Share this post


Translate »