इस वजह से होते-होते रह गई थी करिश्मा-अभिषेक की शादी, जया बच्चन ने ऐन मौके पर रख दी थी ये शर्त!


करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की जोड़ी एक समय खूब चर्चा में थी. अमिताभ बच्चन के 60वें बर्थडे के मौके पर करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई की ख़बरें सामने आई थीं. अभिषेक और करिश्मा के फैन्स को इस बात का इंतज़ार था कि कब इनकी शादी की डेट्स फाइनल होती हैं. हालांकि, इससे पहले ही बच्चन और कपूर परिवार में ऐसा कुछ हुआ कि करिश्मा और अभिषेक बच्चन की शादी होते-होते रह गई थी. आज हम आपको मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताएंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि करिश्मा और अभिषेक की शादी नहीं हो सकी थी.

असल में शादी से ऐन पहले करिश्मा कपूर की मां बबीता ने बच्चन परिवार से एक डिमांड कर दी थी. डिमांड यह थी कि बच्चन परिवार कुछ संपत्ति अलग से अभिषेक बच्चन के नाम कर दें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बबीता चाहती थीं कि उनकी बेटी का फ्यूचर सिक्योर हो जाए और भविष्य में उसे किसी तरह की कठिनाई का सामना ना करना पड़े.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बच्चन परिवार ने इस शर्त को मानने से इनकार कर दिया था. कहते हैं इस बात से कपूर और बच्चन परिवार के बीच खटास आ गई थी. यही नहीं, इसके बाद जया बच्चन ने भी एक शर्त लगा दी थी, कहते हैं उस शर्त के चलते भी करिश्मा और अभिषेक के रिश्तों में दरार आ गई थी.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया की शर्त यह थी कि करिश्मा शादी के बाद अपना फ़िल्मी करियर छोड़ दें. हालांकि, करिश्मा को यह शर्त मंजूर नहीं थीं. बहरहाल, कहते हैं शादी से पहले की गईं इन डिमांड्स के चलते बच्चन और कपूर परिवार के बीच आपसी सहमति नहीं बन पाई थी और यही करिश्मा और अभिषेक की शादी टूटने की मुख्य वजह थी.

इस टीवी एक्टर से ब्रेकअप के बाद रोते हुए कटते थे दिव्यांका त्रिपाठी के दिन, कहा था- मेरे अंदर तूफान था

सैफ अली खान की दूसरी बेगम बनने से पहले करीना ने दो बार ठुकराया था मैरिज प्रपोज़ल, ये थी वजह



Source link

Share this post


Translate »