उदित नारायण संग सपना की मस्ती करेगी बेहाल…कपिल शर्मा शो में सुरों के साथ सजेगी हंसी की महफिल


उदित नारायण और अल्का याग्निक यानि बॉलीवुड के दो शानदार सिंगर जिनकी आवाज़ लोगों को दीवाना कर देती है. खासतौर से जब दोनों साथ में कोई गाना गाए तो फिर क्या कहने. दोनों एक दूसरे को 35 साल से जानते हैं लिहाजा इनके बीच दोस्ती का रिश्ता है….दोस्ती भी ऐसी जिसमें दोनों एक दूसरे की टांग खींचने का मौका हाथ से जाने नहीं देते. और अब इनकी ये मस्ती द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली हैं.

इस वीकेंड कपिल शर्मा शो में उदित नारायण और अल्का याग्निक साथ दिखेंगे लिहाजा सुरों के साथ सजेगी हंसी की महफिल. लिहाजा मस्ती और धमाल दुगना हो जाएगा. कपिल शर्मा शो में पहले भी गायक उदित और अल्का साथ नजर आ चुके हैं तब भी दोनों की मस्ती देखने लायक थी लेकिन उदित संग सपना का मस्ती मजाक माहौल बना देगा.

सपना की एंट्री से ही बन जाएगा माहौल
जब जब कृष्णा अभिषेक सपना बनकर आते हैं तो कमाल कर जाते हैं वहीं इस बार उनकी एंट्री पुराने गाने पर होगी और माहौल वही से बन जाएगा. स्टेज पर आने के बाद सपना हर किसी से मिलती है और अल्का जी के साथ मजाक से शुरू हो जाता है मनोरंजन का खेल. वहीं एक एक कर बारी आती है उदित नारायण की. और सपना कर देती है उदित नारायण के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने से इंकार. क्यों वो आप इस प्रोमो में ही देखिए.


सपना तो सपना उदित नारायण इस बार भी अल्का याग्निक संग मस्ती मजाक करने से नहीं चूके. वहीं बातों ही बातों में अल्का याग्निक ने खोल दी उदित जी की पोल.


कपिल शर्मा पिछले पूरे हफ्ते विवादों में रहे. द कश्मीर फाइल्स फिल्म की कास्ट को शो में आमंत्रित न करने के आरोप कपिल पर लगे लेकिन अब अनुपम खेर ने सामने आकर खुद सफाई दी तब जाकर ये मामला शांत हुआ है.

ये भी पढ़ेंः एमी जैक्सन से ब्रेकअप के बाद प्रतीक बब्बर ने देखा बेहद बुरा दौर, सालों बाद एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा





Source link

Share this post


Translate »