ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हुए वरुण धवन ! बॉलीवुड एक्टर बोले- कुछ बड़ा और मजेदार आ रहा है’


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी अदाकारी के दम पर लाखों फैंस बनाए हैं. वरुण धवन ने कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं, अब एक्टर अपना जलवा ओटीटी पर भी बिखेरने के लिए तैयार हैं. हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे. एक्टर ने खुद भी अपने ओटीटी डेब्यू के लिए जी तोड़ मेहनत करनी शुरू कर दी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन सिटाडेल में खूब सारा एक्शन करते हुए दिखाई देंगे. अमेरिकन एक्शन पैकेड स्पाई सीरीज सिटाडेल का हिंदी वर्जन बनने जा रहा है, जिसके लिए एक्टर मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. वरुण धवन ने हाल ही में अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर कहा, ‘मुझे यह (प्लेटफॉर्म) पसंद है. कुछ बड़ा और मजेदार आ रहा है लेकिन यह इस साल रिलीज नहीं होने वाला है. मैं इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूं.’

वरुण धवन के साथ सिटाडेल में सामंथा रुथ प्रभु भी दिखाई देंगी. दोनों ही स्टार्स एक्शन पैकेड सीरीज में धमाकेदार परफॉर्मेंस करते दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग के शुरू होने से पहली ही दोनों एक्टर्स ने अपनी कमर कस ली है. वरुण का यह पहला ओटीटी शो होने वाला है, वहीं सामंथा इससे पहले फैमिली मैन 2 सीरीज में अपना जलवा दिखा चुकी हैं.


वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल एक्टर की दो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. जिसमें से एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म जुग-जुग जियो अक्टूबर में रिलीज होगी. वहीं दूसरी कॉमेडी-हॉरर मूवी भेड़िया भी साल 2022 के आखिरी तक रिलीज की जाएगी.

जान्हवी कपूर का स्टाइल कॉपी कर निक्की तंबोली हुईं ट्रोल, फैंस बोले- दूसरों का लुक कॉपी करना बन्द करो मैडम

मौनी रॉय ने शेयर की हसीन तस्वीरें, बीच पर बैठे याद आया दुबई की रोमांटिक शाम का किस्सा





Source link

Share this post


Translate »