कंगना रनौत का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल? उद्धव ठाकरे को लेकर की थी भविष्यवाणी

2022-06-23T11:06:51+00:00


Kangana Ranaut: महाराष्ट्र की राजनीति के सियासी बवाल की चर्चा हर तरफ हो रही है. शिवसेना के सबसे भरोसेमंद नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. इस बीच हिंदी हिनेमा जगत की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के खिलाफ आवाज उठाई थी. साथ ही उद्धव के भविष्य को लेकर बड़ी बात कही थी. 

कंगना रनौत का यह वीडियो हो रहा है वायरल 

जिस प्रकार पिछले दो दिन के भीतर महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर हुआ है, उससे वजह से हर कोई हैरान है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर भी अब खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में उद्धव ठाकरे के खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जुबानी जंग का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल बीएमसी के जरिए 2 साल अपना ऑफिस टूट जाने के बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें कंगना रनौत ने कहा था कि ‘उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा.’ ऐसे में कंगना के इस वीडियो को लोग महाराष्ट्र की राजनीति और उद्धव ठाकरे की मौजूदा हालत से जुड़ रहे हैं. 

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को सुनाई थीं खरी-खोटी

दरअसल कोरोना काल के बाद 2020 में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी के बीच बड़ा विवाद देखने को मिला था. उस समय बीएमसी की ओर से कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया गया था. जिसके बाद कंगना रनौत ने मुआवजे की मांग करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. केस की सुनवाई के बाद कोर्ट का फैसला कंगना के पक्ष में गया था. कोर्ट के आदेश के अनुसार बीएमसी ने यह कार्रवाई केवल खराब नीयत की वजह की थी. उस दौरान कंगना रनौत ने एक अन्य बयान में कहा था कि ‘जो व्यक्ति औरत का अपमान करता है, उसक पतन जरूर होता है.’

Salman Aishwarya Break Up: जब सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या के हाथ से निकल गई थीं कई फिल्में, झेलना पड़ा था नुकसान!

महाराष्ट्र में सियासी बवाल के बीच भड़कीं Swara Bhasker, कहा – ‘चुनाव की बंपर सेल लगा दो’





Source link

Share this post


Translate »
Exit mobile version