कभी विवेक के अच्छे दोस्त हुआ करते थे सोहेल,सलमान-ऐश्वर्या के रिश्ते की वजह से टूट गई थी दोस्ती!


सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित ब्रेकअप्स में से एक है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. हालांकि, कुछ समय बाद ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच का मनमुटाव सार्वजनिक हो गया था. बहरहाल, सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ अपनी नजदीकियों के लिए चर्चा में आई थीं.

ख़बरों की मानें तो विवेक के साथ ऐश्वर्या के अफेयर का पता चलते ही सलमान खान का पारा चढ़ गया था. ख़बरों की मानें तो सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच ऐश्वर्या राय को लेकर तनाव चल रहा था. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वक्त तक सलमान खान के भाई सोहेल और अरबाज़, विवेक ओबेरॉय के अच्छे दोस्त हुआ करते थे.

कहते हैं कि सोहेल खान ने तो सलमान और विवेक के बीच सुलह और सबकुछ ठीक कराने के कोशिश भी की थी. हालांकि, इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने ना सिर्फ सबको चौंका दिया बल्कि विवेक और सोहेल खान की दोस्ती को भी हमेशा-हमेशा के लिए ख़त्म कर दिया.



कहते हैं कि एक बार सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय को धमका दिया था. इस बात से आगबबूला विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डाली और सलमान खान और उनके बीच हुई सारी बातचीत को सार्वजानिक कर दिया. इस घटना का असर ये हुआ कि सोहेल और विवेक का याराना टूट गया और विवेक को इंडस्ट्री में साइड लाइन तक कर दिया गया. बहुत बाद में दिए एक इंटरव्यू में विवेक ने इसे एक बड़ी चूक बताया था और कहा था कि उनके ही कुछ करीबी लोगों ने उन्हें ऐसा करने के लिए भड़काया था.

ये भी पढ़ें:- कंगना रनौत के शो से बाहर हुईं सार खान, इस को-कंटेस्टेंट पर लगाया था आरोप



Source link

Share this post


Translate »