करण मेहरा ने लगाए पत्नी निशा रावल पर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के आरोप, किया बड़ा खुलासा


Karan Mehra Nisha Rawal: टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. पिछले साल से वह अपनी पत्नी निशा रावल के साथ आई रिश्तों में खटास के चलते चर्चा में बने हुए हैं. निशा ने करण पर मारपीट और धोखेबाज़ी के आरोप लगाए थे और पुलिस में उनकी शिकायत भी की थी लेकिन अब करण ने भी निशा पर कई आरोप लगाए हैं.

करण ने Etimes को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी पत्नी निशा पिछले 11 महीने से एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर में हैं और वह उस शख्स के साथ उसी घर में रह रही हैं जिसमें वह करण के साथ रहा करती थीं. करण ने ये भी कहा है कि वह शख्स पहले से ही शादीशुदा है और अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर निशा के साथ उन्हीं के घर में रह रहा है.

दरअसल, पिछले साल लड़ाई-झगड़े के बाद करण ने अपना घर छोड़ दिया था और निशा उसी घर में बेटे काविश के साथ रह रही हैं. करण ने आगे कहा, पिछले 11 महीनों से एक शख्स मेरे घर में रह रहा है. उसने अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया है. करण ने आगे कहा कि वह अपनी लीगल लड़ाई जारी रहेंगे. उन्होंने अपने केस को मजबूत बनाने के लिए कई सबूत जुटाए हैं.

करण ने आगे ये भी कहा कि डिज़ाइनर रोहित वर्मा और एक्ट्रेस मुनीषा खटवानी जो कि निशा को सपोर्ट कर रहे थे, अब उन्होंने भी उनकी पत्नी का साथ छोड़ दिया है. इससे पहले एक इंटरव्यू में करण ने कहा था कि वह अपने बेटे को बेहद मिस करते हैं. पिछले साल मई में निशा से मनमुटाव के बाद वह अपने बेटे काविश से नहीं मिल पाए हैं. निशा उन्हें अपने बेटे से नहीं मिलने दे रही हैं. बता दें कि निशा रियलटी शो लॉक अप का हिस्सा बनी थीं जिसमें उन्होंने करण पर बेवफाई के आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़ें

Junior NTR Birthday: जूनियर एनटीआर ने अपनी शादी में खर्च किए थे 100 करोड़, पत्नी की साड़ी की कीमत भी कर देगी हैरान!

Kartik Sara Affair: सारा अली खान से अफेयर की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, खुद कह दी इतनी बड़ी बात!



Source link

Share this post


Translate »