कल होगा रॉकी भाई का OTT पर राज, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी केजीएफ 2


KGF 2: डायरेक्टर प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) ने सिनेमाघरों में अपनी खूब मचाई है. कमाई के मामले में सारे तोड़ने वाली यश (Yash) की केजीएफ 2 अब ऑनलाइन रिलीज कर दी जाएगी. जून 3 यानी कल केजीएफ 2 को अमेजन प्राइम वीडियो (KGF 2 Prime Video) पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा. रिलीज के 50 दिन के बाद भी दर्शकों को सिनेमा हॉल में एंटरटेन करने वाली केजीएफ 2 अब घरों में भी आसानी से देखने को मिल जाएगी.

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर राज करेगा रॉकी भाई

केजीएफ 2 की अपार सफलता के बारे में हर कोई जानता है. पिछले 50 दिनों से यह फिल्म सिनेमाघरों में अब भी दर्शकों को लुभा रही है. ऐसे में सिनेमा हॉल के बाद अब केजीएफ के रॉकी भाई यानी यश ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राज करने के लिए तैयार हैं. जैसी ही प्राइम वीडियो की तरफ से केजीएफ 2 की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान हुआ था, उसके बाद से फैन्स इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हिंदी, तमिल, तेलूग और कन्नड सहित कुल 5 भाषाओं में केजीएफ 2 को प्राइम वीडियो पर शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा. वहीं अगर बात करें इस फिल्म की कमाई के बारे में तो केजीएफ 2 ने नया कीर्तिमान हासिल करते हुए अब तक वर्ल्ड वाइड 1235 करोड़ रुपए की बम्बर कमाई की है. केजीएफ चैप्टर 2 यश के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म को 3 जून मध्यरात्रि 12 बजे के बाद प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा.

बॉक्स पर रहा केजीएफ चैप्टर 2 का जलवा

इतना नहीं बॉक्स ऑफिस पर भी इस पैन इंडिया मूवी ने अपनी छाप छोड़ी है. केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 430 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई है. बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई के मामले में यश की केजीएफ 2 ने आर आर आर जैसी सुपरहिट फिल्म को काफी पीछे छोड़ दिया है. आमिर खान की दंगल और साउथ के सुपरस्टार प्रभास की बाहुबली 2 केजीएफ 2 से आगे हैं. लेकिन जिस कदर केजीएफ 2 का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोला है, उससे यह साफ जाहिर होता है कि ओटीटी पर भी यह फिल्म नंबर 1 साबित होगी.

KGF DAY 50: ‘केजीएफ 2’ का अर्धशतक, 50वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई बरकरार

KK Death: ए आर रहमान ने कुछ इस तरह से केके को दी भावभीनी श्रद्धांजलि



Source link

Share this post


Translate »