काजोल ने दिलाई फैंस को अपने पुराने दिनों की याद, दिखाई ‘अब और तब’ की मजेदार झलक


काजोल बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपने सांवले-सलोने रूप से लोगों को दीवाना बना दिया था. एक्टिंग के साथ उनकी चुलबुली हरकतें और मुस्कान लोगों को खूब पसंद आई और वह देखते ही देखते फिल्म इंडस्ट्री में एक नामचीन चेहरा बन गईं. हालांकि, तब और अब की काजोल में जमीन-आसमान का अंतर आ चुका है. शादी के बाद काजोल ने वापस जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उनका लुक और स्टाइल ही नहीं रंग भी बदला-बदला सा नजर आया. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट से फैंस को 90s वाली काजोल की याद दिला दी है.


दरअसल, काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने दो लुक्स को कंपेयर किया है. वीडियो में उन्होंने अपने दो लुक्स को कंपेयर किया है. तब और अब लिखते हुए उन्होंने अपने 1990 के दशक के लुक के साथ अपने आज के लुक को कंपेयर किया है. जहां पुरानी तस्वीर में काजोल व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक कलर की लेदर जैकेट में नजर आ रही हैं, उनके बाल बिखरे हुए दिख रहे हैं. वहीं ताजा तस्वीर में काजोल ने पिंक कलर का सूट पैंट पहना है, लॉन्ग ईयररिंग्स और स्ट्रेट हेयर में एक्ट्रेस का लुक बेहद ग्लैमरस नजर आ रहा है. इसे शेयर करते हुए काजोल ने लिखा है, ‘हेयर स्ट्रेटनर से पहले और हेयर स्ट्रेटनर के बाद.’

फैंस ने दीं ऐसी प्रतिक्रियाएं
सोशल मीडिया पर काजोल का यह पोस्ट आते ही वायरल हो गया. वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस ने उनके दोनों ही लुक्स की तारीफ की. एक फैन ने लिखा, ‘भले ही तस्वीर अलग हो लेकिन आपका चार्म दोनों में एक जैसा है.’ वहीं एक फैन ने लिखा, ‘आप अब भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी पहले दिखती थीं, समय आपकी खूबसूरती का कुछ नहीं बिगाड़ सकता.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कोजल को फिल्म त्रिभंगा में देखा गया था. अब वह जल्द डायरेक्टर रेवती की आने वाली फिल्म ‘द लास्ट हुर्राह’ में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- सनी लियोनी की अगली फिल्म से सामने आया पहला लुक, जैकी श्रॉफ का भी दिखा खतरनाक अंदाज

बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका को श्रुति हासन ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, बताया उन्हें अपनी जिंदगी का फरिश्ता





Source link

Share this post


Translate »