कार्तिक आर्यन से फैन ने पूछा 150 करोड़ में कितना मिला है प्रॉफिट, एक्टर ने दिया ये जवाब


Kartik Aaryan on Bhool Bhulaiyaa 2: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की इस समय सिनेमाघरों पर धूम मची हुई है. ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म धमाल मचा रही है और ऑडियन्स का खूब मनोरंजन कर रही है. सभी फिल्मों को पीछे छोड़ कार्तिक की भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. भूल भुलैया 2 ने हाल ही में 150 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. फिल्म के अच्छा बिजनेस करने के बाद कार्तिक ने सोशल मीडिया पर फैंस से बातचीत की और उनके सवालों के जवाब दिए.

कार्तिक ने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन फैंस के साथ रखा था. एक फैन ने कार्तिक से सवाल पूछा कि 150 करोड़ में से आपको कितना प्रॉफिट मिल रहा है? कार्तिक ने फैन के सवाल का जवाब देते हुए लिखा- 150 करोड़ में प्रॉफिट नहीं, फैंस का प्यार मिला है. कोई नंबर उससे बड़ा नहीं होता.

भूल भुलैया 2 की सक्सेस पर कैसा लग रहा है
दूसरे फैन ने पूछा कि आपको कैसा लगता है कि भूल भुलैया 2 हर जगह छाई हुई है. इसके जवाब में कार्तिक ने कहा- मैं शहजादा जैसा महसूस कर रहा हूं.

कार्तिक ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. उन्होंने इस सेशन में फिल्म से जुड़ी कई बातें की और ढेर सारे मस्ती भरे जवाब दिए. कार्तिक के जवाब फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

भूल भुलैया 2 की बात करें तो इसमें कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म को अनीज बाजमी ने डायरेक्ट किया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे. इसके अलावा वह फ्रेडी, कैप्टन इंडिया सहित कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: जब शूटिंग के दौरान पानी में डूब गए थे Ashish Vidyarthi, लोगों ने समझा एक्टिंग कर रहा है, बाल-बाल बची थी जान

Mika Singh: सिद्धू मूसेवाला और KK के जाने से दुखी हैं मीका सिंह, इस साल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन





Source link

Share this post


Translate »