कियारा आडवाणी को लेकर वरुण धवन ने कही दिल की बात, बताया ‘जुग जुग जियो’ से जुड़ने का अनुभव


Varun Dhawan: बॉलीवुड के दमदार कलाकार वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन के अलावा हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर कलाकार अनिल कपूर, नीतू सिंह और कियारा आडवाणी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. इस बीच वरुण धवन ने अपनी को स्टार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. मालूम हो कि यह पहला मौका है, जब वरुण-कियारा की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है.

कियारा को लेकर वरुण ने कही बड़ी बात

हाल ही में जुग जुग जियो के प्रमोशन के तहत दिए गए एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन से कियारा आडवाणी के साथ काम करने को लेकर एक सवाल पूछा गया. इस सवाल पर बेबाकी से जबाव देते हुए वरुण ने कहा है कि ‘मैं कियारा के साथ काम करने को लेकर काफी समय से मरा जा रहा था. हम दोनों से इससे पहले एक गाना किया था, उसमें हमारी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में मैंने सोच लिया था कि मेरी और कियारा को जोड़ी को फैन्स बड़े पर्दे पर काफी पसंद करेंगे. जब जुग जुग जियो के डायरेक्टर राज मेहता मुझे से इस फिल्म को लेकर बात कही और अन्य स्टार कास्ट के बारे में तो मैं तुरंत राजी हो गया क्योंकि इस बार मुझे कियारा के साथ काम करने का मौका जो मिल रहा था.’

कलंक के इस गाने में नजर आए थे वरुण-कियारा

मालूम हो कि साल 2019 में वरुण धवन की फिल्म कंलक (Kalank) आई थी. इस फिल्म वरुण धवन बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ दिखे थे. फिल्म कलंक कुछ खास नहीं कर सकी लेकिन वरुण धवन के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने ‘फर्स्ट क्लास’ सॉन्ग किया था. आलम यह रहा कि फिल्म से ज्यादा वरुण-कियारा के इस गाने को फैन्स ने काफी पसंद किया था. बता दें कि अब वरुण धवन और कियारा आडवाणी 24 जून को फिल्म जुग जुग जियो में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे.

Anil Kapoor ने इस सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्म को कर दिया था मना, अब बताई इस फैसले के पीछे की वजह

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी को बाथरूम के बाहर मिला था पहला एक्टिंग ऑफर, एक्टर ने बताया क्यों किया था ऑफर एक्सेप्ट



Source link

Share this post


Translate »