कुछ ऐसा था सैफ और अमृता सिंह का रिएक्शन जब बेटी सारा न कहा था, ‘मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं’


Sara Ali Khan in Bollywood: बात आज एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जिन्होंने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस चर्चित फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था वहीं, फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नज़र आए थे. बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कि फिल्मों में डेब्यू करने की बात जब सारा अली खान ने अपने पेरेंट्स को बताई तब उनका रिएक्शन कैसा था. आपको बता दें कि सारा का जन्म सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अमृता सिंह (Amrita Singh) से हुई शादी के बाद हुआ था.

सारा पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं और उन्हें पढ़ाकू कहना गलत नहीं होगा. बहरहाल, सारा ने खुद बताया था कि जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को यह कहा कि वो एक्टर बनना चाहती हैं तब उनका रिएक्शन कैसा था. एक्ट्रेस के अनुसार, उनके पेरेंट्स चौंक गए थे ! सारा कहती हैं, ‘यह उनके लिए काफी शॉकिंग था क्योंकि जो लड़की पढ़ने-लिखने में ज्यादा रूचि रखती हो वो अचानक ये कहे कि मुझे एक्ट्रेस बनना है, तो थोड़ा सरप्राइजिंग तो फील होगा ही. हालांकि मेरे पेरेंट्स खुद अपने काम (एक्टिंग) को बहुत पसंद करते हैं ऐसे में वो जानते थे कि उनके सपोर्ट के साथ मैं इस फील्ड में अच्छा काम कर सकती हूं’.

सारा अली खान की मानें तो उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. एक्ट्रेस यह भी कहती हैं कि वे बचपन में बॉलीवुड सॉन्ग्स पर डांस करती थीं और कई एडवर्टाइजमेंट को देख मिमिक्री भी करती थीं.


बात यदि सारा अली खान की लास्ट रिलीज फिल्म की करें तो वो ‘अतरंगी रे’ थी. इस फिल्म को दर्शकों का मिलाजुला रेस्पोंस मिला था. वहीं, एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों में विक्की कौशल के साथ वाली एक अनाम फिल्म और विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ वाली फिल्म ‘गैसलाइट’ शामिल है.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: शिल्पा शिंदे को रिप्लेस करने पर शुभांगी अत्रे ने कही थी ये बात, इस वजह से बनी थीं अंगूरी भाभी!

Divyanka Tripathi Break Up: 8 साल के रिलेशन के बाद भी इस टीवी एक्टर ने क्यों नहीं की थी दिव्यांका त्रिपाठी से शादी, खुद बताई थी वजह!



Source link

Share this post


Translate »