घर पहुंचा केके का पार्थिव शरीर, आज मुंबई में होगा फेमस सिंगर का अंतिम संस्कार


Singer KK Funeral: कोलकाता में एक म्युजिक कंसर्ट के बाद दिल का दौरान पड़ने के कारण केके के नाम से मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ का निधन मंगलवार को हो गया था. फिलहाल बुधवार को कोलकाता में पोस्टमार्टम होने के बाद केके के पार्थिव शरीर को एयर इंडिया विमान के जरिये बुधवार की शाम मुंबई लाया गया था. मुंबई में आज केके का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

सिंगर केके का पार्थिव शरीर मुंबई के पार्क प्लाजा वर्सोवा, काम्प्लेक्स के हॉल में अंतिम दर्शन के लिये रखा जाएगा. जहां पर उन्हें चाहने वाले अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे सकते हैं. इसके बाद वर्सोवा के हिंदू श्मशान भूमि में केके का अंतिम संस्कार किया जाएगा. केके के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. जो उनकी 53 साल की कम आयु में मौत हो जाने से काफी गहरे सदमे में हैं.

कोलकाता में हुआ था निधन

दक्षिण कोलकाता के नजरुल मंच में एक कॉलेज की ओर से म्युजिक कंसर्ट का आयोजन किया गया था. जिस दौरान तकरीबन एक घंटे तक गाना गाने के बाद केके अपने होटल वापस पहुंचे थे. जहां उन्हें कुछ स्वास्थ्य दिक्कतों का सामना करने पर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

जिसके बाद देशभर से उनके फैंस और दिग्गजों ने अपना शोक व्यक्त किया. बुधवार के दिन पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने केके के पार्थिव शरीर को तोपों की सलामी देकर अंतिम श्रद्धांजलि दी थी. जिसके बाद केके का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए मुंबई लाया जा चुका है. आज सुबह 10:30 बसे जे 12:30 बजे तक केके का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिये उनके घर पर रखा जायेगा.

इसे भी पढ़ेंः
KK Postmortem Report: मशहूर सिंगर केके की कैसे हुई मौत? पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ ये खुलासा

CCTV Footage: अस्पताल ले जाए जाने से पहले होटल के कॉरिडोर में दिखे थे सिंगर केके, सीसीटीवी में कैद हुए आखिरी पल



Source link

Share this post


Translate »