जन्म के 5 महीने बाद खास अंदाज में दिखा दीया मिर्ज़ा के लाडले Avyaan का चेहरा, देखें तस्वीर

जन्म के 5 महीने बाद खास अंदाज में दिखा दीया मिर्ज़ा के लाडले Avyaan का चेहरा, देखें तस्वीर


Dia Mirza share photo of Son Avyaan: मई महीने में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बेटे अव्यान (Avyaan) को जन्म दिया था. चूंकि ये प्री मेच्योर बेबी था और सी सेक्शन से हुआ था इसलिए दो महीने तक बेटे को नर्सरी में ही रखा गया था. इसी कारण के चलते दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) ने जुलाई में इस खुशखबरी को फैंस के साथ साझा किया था. जिसे सुनकर फैंस भी सरप्राइज़ हो गए थे. वहीं अब दीया और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के लाडले 5 महीने के हो चुके हैं. और अब पहली बार इन्होंने अपने लाडले का चेहरा दुनिया को दिखाया है.

बेटे संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर
दीया मिर्ज़ा ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें वो लाडले अव्यान को सीने से चिपकाए नजर आ रही हैं. हालांकि खास बात ये है कि ये स्कैच है. जिसमें दीया लॉन्ग मिडी पहले दिख रही हैं और उन्होंने बेटे को गोद में लिया हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीया ने उन सभी डॉक्टर्स, नर्स और हॉस्पिटल स्टाफ को थैंक्यू कहा है जिन्होंने 4 महीनों तक अव्यान का ध्यान रखा. क्योंकि अव्यान एक प्री मेच्योर बेबी था और इसी वजह से उन पर काफी ध्यान देने की जरुरत थी.

फरवरी में की थी दीया मिर्जा ने शादी
दीया मिर्जा ने फरवरी, 2021 में वैभव रेखी से शादी की थी. वैभव रेखी और दीया मिर्जा की ये दूसरी शादी थी. जो हैदराबाद में काफी धूमधाम से हुई थी. वैभव रेखी एक बेटी समायरा के पिता भी है जो दीया मिर्जा के साथ काफी खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करती हैं. अक्सर शादी के दो महीने बाद ही दीया मिर्जा ने अपनी प्रेगनेंसी को सोशल मीडिया पर कन्फर्म किया था जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. फिलहाल दीया खूबसूरती से मदरहुड इन्जॉय कर रही हैं और इस खूबसूरत पल को खूबसूरती से जी रही हैं.

ये भी पढ़ेंः Priyanka Chopra की ताजा सेल्फी में उनके चेहरे से ज्यादा दिखे उनके बाल, फिर भी दिख रहीं बेहद खूबसूरत

ये भी पढ़ेंः Sonali Bendre से Twinkle Khanna तक, इन B-Town Actress ने शादी के लिए छोड़ दिया अपना बना बनाया करियर





Source link

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Translate »