जब चलते-चलते के सेट पर सलमान ने मचाया था हंगामा, ऐश्वर्या को कर दिया गया था फिल्म से बाहर!


बात आज सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जिनके अफेयर के चर्चे आज भी इंडस्ट्री में सुने और सुनाए जाते हैं. सलमान खान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग की दौरान बढ़ी थीं. यह फिल्म सुपरहिट थी और इसके साथ ही सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी बड़े पर्दे पर छा गई थी साथ ही इन दोनों की नजदीकियां के किस्से भी आम हो चले थे. हालांकि, कहते हैं सलमान के ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव नेचर के चलते यह रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं सका और कुछ सालों बाद ही ब्रेकअप की ख़बरें सुर्खियां बन गई थीं. हालांकि, इस बीच जो कुछ भी हुआ उसकी काफी चर्चा हुई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख़ खान की फिल्म ‘चलते चलते’ के सेट्स पर सलमान खान ने जमकर हंगामा मचाया था. असल में इस फिल्म में शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के अपोजिट एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था और यह समय ठीक तब का था जब सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप हो रहा था.

ऐसे में इन दोनों के बीच जमकर झगड़े हो रहे थे. इसी क्रम में सलमान एक दिन गुस्से में फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट्स पर जा पहुंचे और ऐश्वर्या राय से लड़ने लगे. कहते हैं कि इन दोनों को लड़ता देखकर शाहरुख़ खान ने बीच बचाव की कोशिश की तो सलमान उल्टा शाहरुख़ तक से भिड़ गए थे.



इस घटना का नतीजा ये निकला कि ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और उनकी जगह एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को यह फिल्म मिल गई. आपको बताते चलें कि सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ सीरियस रिलेशन में थीं लेकिन इनका भी ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी.

Junior NTR Birthday: जूनियर एनटीआर ने अपनी शादी में खर्च किए थे 100 करोड़, पत्नी की साड़ी की कीमत भी कर देगी हैरान!

Kartik Sara Affair: सारा अली खान से अफेयर की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, खुद कह दी इतनी बड़ी बात!



Source link

Share this post


Translate »