जब पहले सीन की शूटिंग के दौरान डर से कांप रही थीं शिल्पा शेट्टी, शाहरुख खान ने दी थी ये सलाह


Shilpa Shetty Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी पहली फिल्म बाजीगर (Baazigar) की शूटिंग के दौरान पहली बार जब उन्होंने कैमरा फेस किया था तब वे काफी नर्वस थीं और कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी थीं. उस समय उनकी मदद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने की थी. उस समय शाहरुख ने जो सीख उन्हें दी थी, शिल्पा उसे आज भी फॉलो करती हैं.

एक बार एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा खुद शिल्पा ने ही किया था. उन्होंने बताया था कि 1993 में रिलीज हुई शिल्पा की पहली फिल्म बाजीगर, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान भी थे, की शूटिंग के दौरान वे सिर्फ 17 साल की थीं और उन्हें फिल्मों के बारे में कुछ भी नहीं पता था. उन्होंने कहा, मैंने पहली बार ऐ मेरे हमसफर’ गाने के लिए कैमरा फेस किया था. इगतपुरी में आठ डिग्री टेंप्रेचर था और मैं एक सलवार कमीज में कांप रही थी. तब बहुत सारे लड़के मुझे पसंद करते थे, मैंने कभी किसी को गले भी नहीं लगाया था जबकि गाने में मुझे ऐसा करना था. मैं बहुत नर्वस थी, लेकिन सौभाग्य से गाने के लिए मुझे घबराना था इसलिए यह काम कर गया.’


उन्होंने आगे कहा, ‘मैं लिप-सिंक करना भी नहीं जानती थी और अपने पहले सीन के लिए कैमरे के सामने अपनी पीठ करके खड़ी थी. कोरियोग्राफर रेखा चिन्नी बार बार कटचिल्लाती रही और मुझे बताती रही कि मेरे बाल शॉट में दिक्कत कर रहे हैं. भगवान का शुक्र है शाहरुख वहां थे, जो मुझे साइड में ले गए और मुझसे कहा कि कैमरा मेरी ऑडिएंस है, भले ही मैं सुंदर एक्सप्रेशेंस दूं, लेकिन कोई देख नहीं सकता. वो सलाह मेरे साथ आज भी है.


वहीं शिल्पा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की ओटीटी डेब्यू इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी हैं.

Dharmendra: जब स्ट्रगल के दौरान भूख से बेहाल धर्मेंद्र ने उठा लिया था ऐसा कदम, डॉक्टर ने कह दी थी चौंकाने वाली बात!

Sunil Dutt: 25 रुपये की सैलरी पर काम करते थे सुनील दत्त, दिलीप कुमार की फिल्म के सेट पर बदली किस्मत और बन गए हीरो



Source link

Share this post


Translate »