जब बोनी कपूर ने कर ली थी श्रीदेवी से दूसरी शादी, पहली पत्नी ने दिया था ऐसा रिएक्शन!


Sridevi Boney Kapoor Relationship: बात आज फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की जो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खासी चर्चाओं में रह चुके हैं. बोनी कपूर की शादी मोना शौरी कपूर के साथ हुई थी. ख़बरों की मानें तो शादी के समय मोना की उम्र महज 19 साल थी. वहीं, बोनी उम्र में मोना से 10 साल बड़े थे. इस शादी से बोनी के घर दो बच्चों अंशुला और अर्जुन का जन्म हुआ था. शादी के बाद एक लंबे समय तक सब कुछ ठीक था लेकिन जल्द एक ऐसा तूफान आया जिसकी कल्पना बोनी और मोना दोनों ने ही नहीं की थी. असल में बोनी और मोना को परफेक्ट कपल माना जाता था लेकिन जल्द सबकुछ बदलने वाला था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोना और बोनी की लाइफ में श्रीदेवी की एंट्री होते ही इनकी शादीशुदा ज़िन्दगी में उठापटक मचनी शुरू हो गई थी. कहते हैं कि श्रीदेवी और मोना कपूर एक-दूसरे की अच्छी दोस्त थीं. यहां तक कि श्रीदेवी फिल्ममेकर बोनी कपूर को राखी भी बांधती थीं और उनके घर पर भी रहने लगी थीं. इस बीच धीरे-धीरे बोनी और श्रीदेवी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों ने शादी कर ली थी. जब यह बात मोना को पता चली तो घर में भूचाल आ गया.

एक बार किसी इंटरव्यू में मोना ने इस बारे में खुलकर बात करते हुए कहा था कि, ‘जब मेरी शादी हुई तब मैं महज 19 साल की थी और बोनी मेरे से 10 साल बड़े थे. मेरे लिए यह जानना काफी शॉकिंग था कि मेरे पति किसी और से प्यार करते हैं’.



मोना ने आगे यह भी कहा कि, ‘हमारे रिश्ते में ज्यादा चांस और मौक़ा भी नहीं बचा था क्योंकि श्रीदेवी मेरे पति के बच्चे की मां बन चुकी थी’. ख़बरों की मानें तो श्रीदेवी के ऊपर इस घटना के बाद ही ‘होम ब्रेकर’ होने के आरोप तक लगे थे.

Junior NTR Birthday: जूनियर एनटीआर ने अपनी शादी में खर्च किए थे 100 करोड़, पत्नी की साड़ी की कीमत भी कर देगी हैरान!

Kartik Sara Affair: सारा अली खान से अफेयर की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, खुद कह दी इतनी बड़ी बात!



Source link

Share this post


Translate »