जब सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह ने की थी करीना कपूर की तारीफ, कही थी ये बात


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी सौतेली मां यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं. वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान सारा (Sara Ali Khan) से पूछा गया था कि ‘उन्हें सौतेली मां करीना कपूर में सबसे अच्छी बात क्या लगती है?’ इसपर सारा (Sara Ali Khan) ने जवाब दिया था, ‘वो उनकी फेवरेट हैं. मैं K3G देखते हुए बड़ी हुई हूं. मैं कभी-कभी उन्हें पू से आगे नहीं देख पाती’. इसके अलावा करीना कपूर भी सारा अली खान की तारीफ करने से पीछे नहीं हटतीं. सारा के साथ अपने रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर करीना ने कहा था, ‘सारा ब्यूटी और ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है और यह काफी लंबे समय के बाद इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में हुआ है. वह किसी से भी बात कर सकती हैं और साथ ही एक ऐसा शॉट भी दे सकती हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मुझे लगता है कि वह स्क्रीन पर सबसे शाइनी स्टार्स में से एक होगी. मैं उसके लिए सिर्फ बेस्ट की आशा और प्रार्थना कर सकती हूं’.


इसके अलावा ये पूछे जाने पर कि क्या वो इब्राहिम और सारा के साथ उनकी ‘दूसरी मां’ की तरह व्यवहार करती हैं? तो करीना ने कहा, ‘मैंने हमेशा सैफ, सारा और इब्राहिम से यह कहा है कि मैं सिर्फ इनकी दोस्त हो सकती हूं, मैं उनकी मां कभी नहीं हो सकती क्योंकि उनके पास पहले से ही एक प्यारी मां है जिसने उन्हें शानदार तरीके से बड़ा किया है. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और जब भी उन्हें मेरी या मेरी सलाह की जरूरत होती है, मैं उनके लिए किसी भी समय मौजूद हूं’. इसके अलावा सारा अली को लेकर करीना ने कहा, ‘हम सबसे अच्छे दोस्त की तरह हैं. वह मेरी बार होपिंग पार्टनर है. मैं उसके साथ अपने इक्वेशन को एन्जॉय करती हूं.’


सारा ने भी करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में करीना के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और कहा, ‘आप जानते हैं कि हर कोई मेरे साथ बहुत क्लीयर है. करीना खुद कहती हैं कि तुम्हारे पास बेस्ट मां है. मैं चाहती हूं कि हम दोस्त बनकर रहें. मेरे पिता ने भी कभी नहीं कहा कि ये तुम्हारी दूसरी मां है’. सारा ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर मैं उन्हें ‘छोटी मां’ कहती तो करीना को शायद नर्वस ब्रेकडाउन हो जाता’.

यह भी पढ़ेंः

कगना रनौत के ‘लॉक अप’ में बगावत की जगह नहीं! एंट्री करते ही 5 दिन में शो से बाहर हुआ ये स्टार

शहनाज गिल को खुश देख जब यूजर्स ने किया उन्हें ट्रोल, सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात को याद कर बढ़ाई हिम्मत





Source link

Share this post


Translate »