जानिए क्यों सारा अली खान ने पिता सैफ अली खान से कह दिया था, ‘प्लीज अब्बा आप मत ही गाओ’

जानिए क्यों सारा अली खान ने पिता सैफ अली खान से कह दिया था, ‘प्लीज अब्बा आप मत ही गाओ’

2021-09-17T16:51:29+00:00


The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show)  में कल यानी शनिवार 18 सितंबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), जैकलीन फ़र्नान्डिस (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam) बतौर गेस्ट नज़र आने वाले हैं. यह तीनों अपनी फिल्म ‘भूत पुलिस’ के प्रमोशन के सिलसिले में इस शो में आ रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले इस अपकमिंग शो का एक प्रोमो भी रिलीज किया गया था जिसमें कपिल शर्मा फिल्म ‘भूत पुलिस’ के स्टार्स के साथ अपने चिर परिचित अंदाज़ में मस्ती- मज़ाक करते नज़र आ रहे थे. 


 
आपको बता दें कि इस अपकमिंग शो से जुड़ा एक बेहद इंट्रेस्टिंग वाकया सामने आया है. खबर है कि द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने शो के दौरान दूसरी बार पिता बने सैफ अली खान से पूछ लिया कि वो अपने बच्चे को लोरी में क्या सुनाते हैं ? पहले तो सैफ ने यह बताया कि गाने के सारे काम एलेक्सा करती है. जिसके बाद कपिल शर्मा ने सबको बताया कि वो अपनी बिटिया को लोरी में क्या सुनाते हैं. 


 
आपको बता दें कि कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा लोरी में अपनी बच्ची को फेमस सॉन्ग ‘शार्क डांस’ सुनाते हैं. कपिल के यह कहने के बाद सैफ ने भी एक पुराना किस्सा याद करते हुए बताया कि उनकी बेटी सारा अली खान जब छोटी थीं तब उन्होंने एक बार बेटी को लोरी सुनाने की कोशिश की थी. सैफ ने इंग्लिश में गाई जाने वाली लोरी ‘समर टाइम’ को गाया था, जिसे सुनने के बाद सारा ने कहा, ‘अब्बा आप मत ही गाओ’, सैफ की मानें तो इसके बाद उन्होंने कभी लोरी गाई ही नहीं. एक्टर मज़ाक-मजाक में ये भी कहते हैं कि उनका दूसरा बेबी भी उनसे यही कहता है कि, ‘आप प्लीज गाना नहीं गाओ’. सैफ के ऐसा कहने पर सभी लोग खूब ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

ये भी पढ़ें: Mercedes G-Wagon से लेकर Bvlgari की घड़ी तक, Sara Ali Khan के पास हैं ये महंगी चीज़ें

Sara Ali Khan Photos: ऑरेंज रंग की बिकिनी में दिखा सारा अली खान का ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें देखकर फिर धड़का फैंस का दिल

 



Source link

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Translate »
Exit mobile version