डांस दीवाने 3: भारती सिंह के चंगुल में बुरे फंसे रोहित शेट्टी, जानिए क्या हुआ

डांस दीवाने 3: भारती सिंह के चंगुल में बुरे फंसे रोहित शेट्टी, जानिए क्या हुआ

2021-09-17T16:07:47+00:00


Khatron Ke Khiladi 11 Team in Dance Deewane 3: डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) एक रियलिटी शो है लेकिन ये दर्शकों को देता है मनोरंजन की डोज. जहां अलग अलग गेस्ट पहुंचते हैं और होती है ढेर सारी मस्ती और धमाल. इस हफ्ते ये मस्ती और भी डबल हो जाएगी क्योंकि इस वीक डांस दीवाने (Dance Deewane) के सेट पर दिखेगी ख़तरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की पूरी टीम वो भी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ. जहां भारती सिंह (Bharti Singh) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की जुगलबंदी फिर से लोगों को लोटपोट करने पर मजबूर कर देगी. तो वहीं इसमें भारती का साथ देंगे हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) .

चुम्मे के जाल में फंसेंगे रोहित शेट्टी
रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी 11 के होस्ट हैं और उन्हें शो में खूब पसंद किया जाता है. वहीं इस शो में भारती सिंह भी हिस्सा ले चुकी हैं. और जब वो शो में थीं तो खूब धमाल होता था खासतौर से तब जब वो रोहित शेट्टी की लेती थीं चुम्मी. अब जब रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी 11 में पहुंचे तो भारती ने उन्हें वहां भी नहीं बख्शा. और रोहित शेट्टी के साथ माधुरी दीक्षित ने एक खेल खेला. जब जब रोहित गलत जवाब देते तो उन्हें भारती सिंह चुम्मा देतीं. 

वहीं खतरों के खिलाड़ी 11 के मेल कंटेस्टेंट ने डांस दीवाने 3 के शो में पहुंच माधुरी दीक्षित को इम्प्रेस करने की कोशिश की और माधुरी जिनसे प्रभावित हुईं वो थे अर्जुन बिजलानी. अर्जुन बिजलानी के लिए माधुरी खास तोहफा भी लाई थीं जिसे देख अर्जुन के होश ही उड़ गए क्योंकि माधुरी अर्जुन के लिए लाई थीं राखी.

इन प्रोमो से साफ है कि डांस दीवाने 3 के इस हफ्ते के एपिसोड खूब धमाकेदार रहने वाले हैं. जिनमें अर्जुन बिजलानी और रोहित शेट्टी के अलावा राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह पहुंचे. 

ये भी पढ़ेंः 

ये भी पढ़ेंः 

  





Source link

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Translate »
Exit mobile version