डिंपल कपाड़िया से शादी से पहले राजेश खन्ना ने समंदर में फिंकवा दी थी ऋषि कपूर की दी हुई अंगूठी!


बात आज बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की जिनके किस्से आज भी इंडस्ट्री में मशहूर हैं. आज हम आपको राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनने जा रहे हैं. इस किस्से की शुरुआत हुई थी डिंपल और ऋषि कपूर के कथित अफेयर से…जी हां, फिल्म ‘बॉबी’ में ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया साथ नज़र आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान डिंपल और ऋषि कपूर के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे.

ख़बरों की मानें तो ऋषि कपूर और डिंपल एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे. यहां तक कि ऋषि कपूर ने अपने प्यार की निशानी के तौर पर डिंपल को एक अंगूठी भी पहनाई थी. हालांकि, राज कपूर इस शादी के सख्त खिलाफ थे.

ख़बरों की मानें तो राज कपूर नहीं चाहते थे कि उनके बेटे की शादी डिंपल के साथ हो. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋषि कपूर अपने पिता की बात टालते नहीं थे. ऐसे में उन्होंने डिंपल से दूरी बनाना ही बेहतर समझा, नतीजा ये हुआ कि ऋषि कपूर और डिंपल का ब्रेकअप हो गया.

ऋषि कपूर से ब्रेकअप के बाद डिंपल की लाइफ में एंट्री हुई सुपरस्टार राजेश खन्ना की, जिसके बाद जल्द ही दोनों ने शादी भी कर ली थी. अब आते हैं उस किस्से पर जो राजेश खन्ना से जुड़ा हुआ है. ख़बरों की मानें तो शादी से ऐन पहले राजेश खन्ना ने डिंपल से उस अंगूठी को फेंकने को कहा जो उन्हें ऋषि कपूर ने दी थी. कहते हैं कि शादी से पहले राजेश खन्ना ने डिंपल की वो अंगूठी समंदर में फिंकवा दी थी.

Shah Rukh Khan ने मन्नत को लेकर किया खुलासा, बताया- उनके घर में लगे हैं 12 टीवी, कीमत जान हैरान हो जाएंगे आप!

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा अपने शो के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देंगे दस्तक ?



Source link

Share this post


Translate »