तारक मेहता का उल्टा चश्माः फिर भिड़े के निशाने पर आया टप्पू, सोसायटी को इक्ठ्ठा कर की शिकायत

तारक मेहता का उल्टा चश्माः फिर भिड़े के निशाने पर आया टप्पू, सोसायटी को इक्ठ्ठा कर की शिकायत


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े (Atmaram Bhide) काफी परेशान नजर आ रहे हैं. उनकी परेशानी का कारण है पूरी की पूरी टप्पू सेना (Tappu Sena) जो इस वक्त काफी चालाकी से कुछ ऐसा कांड करने जा रही है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. भिड़े का चेक तो पहले ही टप्पू सेना खो चुकी है लेकिन उस बात को छिपाकर टप्पू सेना और भी बड़ी गलती कर रही है. जिससे भिड़े काफी नाराज है और उन्होंने पूरी गोकुलधाम सोसायटी को इक्ठ्ठा कर लिया है.

भिड़े ने की टप्पू की शिकायत
टप्पू सेना के कांड से भिड़े काफी परेशान थे लेकिन फिर भी वो चुप्पी साधे हुए थे क्योंकि वो देखना चाहते थे कि वो आखिर किस हद तक जाते हैं. हालांकि अब भिड़े के लिए चुप रहना मुश्किल हो रहा है और आखिरकार उन्होंने पूरा मामला सभी को बताने का फैसला ले लिया है. उन्होंने सोढ़ी, जेठालाल, डॉ. हाथी को इक्ठ्ठा कर लिया है और बता दिया है कि टप्पू सेना ने किस तरह उनका चेक गुमा दिया और अब वो इस बात को लेकर कितना झूठ भी बोल रहे हैं.

टप्पू सेना ने खोया 35 हजार का चेक
बात 100-200 की होती तो चल जाता लेकिन टप्पू सेना ने इस आत्माराम भिड़े का 35 हजार का चेक खो दिया है. जिसे भिड़े ने बैंक में जमा कर कैश निकालने के लिए टप्पू सेना को दिया था. चेक खो जाने के बाद उन्होंने ये बात बताई नहीं बल्कि इसे छिपाकर रखा और अब उन्होंने भिड़े मास्टर को 35 हजार लौटाने के लिए अपना लैपटॉप भी गिरवी रखने का फैसला ले लिया है. लेकिन अब इस पर बाकी सोसायटी वाले कैसे रिएक्ट करेंगे और क्या सज़ा देंगे टप्पू सेना को ये देखना दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़ेंः लाल ड्रेस, सिल्वर जूते पहन Sunny Leone ने मुंह से फुलाई Chewing gum, अदाएं देख लोगों का मुंह रह गया खुला, देखें नए गाने Pardesi की दमदार झलक



Source link

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Translate »