दिग्विजय सिंह के इस सवाल पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- …आप बहुत भिनभिना रहे हैं


The kashmir Files: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को एक वीडियो साझा कर द दश्मीर फाइल्स के निर्देशक और फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा. दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट को कोट ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और विवेक अग्निहोत्री पर तंज़ कसते हुए कहा कि आप लोग चुप क्यों हैं? अब कश्मीर फाइल्स का सीक्वेल बनाएंगे क्या? दिग्विजय सिंह के इस हमले पर विवेक अग्निहोत्री पलटवार किया है.

विवेक अग्निहोत्री ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा है कि हिंदू लाल चौक पर अपने हक की मांग कर रहे हैं और यही द कश्मीर फाइल्स की ताकत है. विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, “जबसे सोनिया जी ने आपको कचरे की पेटी में फेंका है आप बहुत भिनभिना रहे हैं. इसके पहले कभी हिंदुओं को लाल चौक पे अपने हक़ की मांग करते देखा था? यही इस फ़िल्म की ताक़त है.”

दरअसल दिग्विजय सिंह ने सोमवार को कश्मीर के लाल चौक का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया, जिसमें कुछ लोग कथित तौर पर कहते सुने जा रहे हैं कि ‘…हम कश्मीरी पंडित हैं’. विरोध प्रदर्शन के इस वीडियो को शेयर करते हुए दिग्विजय सिंह ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म के बहाने पीएम और गृह मंत्री के अलावा निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर भी निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था, “विवेक अग्निहोत्री जी अनुपम खेर जी अमित शाह जी मोदी जी आप क्यों चुप हैं? अब कश्मीर फाइल्स का सीक्वल बनाएंगे क्या?”

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले रिलीज़ हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ काफी चर्चा में रही थी. इस फिल्म को लेकर नकारात्मक और सकारात्मक, दोनों तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई थीं. फिल्म का ज़िक्र प्रधानमंत्री मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने भी किया था. इसको लेकर विपक्ष ने हमले भी किए थे. इस फिल्म में अनुपम खेर ने अहम किरदार अदा किया है.

पाकिस्तानी सिंगर ने करण जौहर पर लगाया गाना चुराने का आरोप तो टी-सीरीज़ ने दिया ये जवाब

BTS: फिल्मों में कैसे शूट होता है एक्शन सीन, Rohit Shetty ने शेयर किया सीक्वेंस का वीडियो





Source link

Share this post


Translate »