द कपिल शर्मा शो में पहुंचे जॉन अब्राहम तो अक्षय कुमार बनना कृष्णा अभिषेक को पड़ गया भारी!


पिछले कुछ सालों में जॉन अब्राहम ने अपनी पहचान बॉलीवुड के एक्शन हीरो के तौर पर बना ली है. और एक बार फिर वो जबरदस्त एक्शन के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम है अटैक जो सुपर सोल्जर पर आधारित है. लिहाजा इस हफ्ते वो फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं.

शो में लगेगा हंसी का तड़का
जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह फिल्म अटैक को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर आ रहे हैं. अब जब शो में जॉन अब्राहम पहुंचे तो स्टेज पर कृष्णा अभिषेक आ गए बनकर अक्षय कुमार और फिर मस्ती की महफिल और भी सज गई. अक्षय कुमार बनकर स्टेज पर आए कृष्णा ने ऐसी मस्ती की कि शो पर आए मेहमान पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो गए. अक्षय बनकर आए कृष्णा ने ये भी बता दिया कि अक्षय कुमार की मिमिक्री करने के क्या क्या नुकसान हैं. देखिए इस मजेदार वीडियो में.


रकुल प्रीत सिंह संग किया कपिल शर्मा ने फ्लर्ट
अटैक मूवी में जॉन अब्राहम के साथ रकुल प्रीत सिंह भी नजर आने वाली हैं. लिहाजा शो में वो भी पहुंचीं. वहीं रकुल को देखते ही हमेशा की तरह कपिल शर्मा का आशिकाना अंदाज नजर आने लगा. और बातों ही बातों में वो रकुल की खूबसूरती की तारीफ करने से नहीं चूके. लेकिन फिर रकुल के एक जवाब ने कपिल शर्मा की बोलती बंद कर दी.


हाल ही में खबर आई कि कपिल शर्मा शो बंद होने जा रहा है. लेकिन अब शो की टीम ने इस खबरों को केवल अफवाह करार दिया है. कहा जा रहा था कि मेकर्स शो को कुछ समय के लिए बंद करने जा रहे हैं लेकिन इस खबरों का खंडन अब कर दिया गया है. शो फिलहाल बंद होने नहीं जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः द कपिल शर्मा शो में RRR की कास्ट की मस्ती देख आ जाएगा मजा, नहीं देखा होगा राम-सीता और भीम का ऐसा अंदाज






Source link

Share this post


Translate »