द कपिल शर्मा शो में पहुंचे सैफ अली खान ने उड़ाया कपूर परिवार का मज़ाक, जाने क्या कहा

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे सैफ अली खान ने उड़ाया कपूर परिवार का मज़ाक, जाने क्या कहा

2021-09-17T16:26:03+00:00


Bhoot Police cast in The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को शुरु हुए महीना भर हो चुका है. और शो के तीसरे सीजन का अब तक का सफर काफी मजेदार रहा है. इस हफ्ते भी काफी पॉपुलर गेस्ट शो में नजर आएंगे. द कपिल शर्मा शो 3 (The Kapil Sharma Show 3)के इस हफ्ते के एपिसोड में दिखेगी भूत पुलिस और सैफ अली खान (Saif Ali Khan), जैकलीन फर्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez), यामी गौतम (Yami Gautam) तीनों मिलकर यहां भी करेंगे जमकर कॉमेडी. 

सैफ ने उड़ाया कपूर परिवार का मज़ाक
शादी के बाद ये पहला मौका है जब यामी गौतम किसी चैट शो में पहुंची थीं लिहाजा उनकी शादी को लेकर भी खूब बातें हुईं. तब पता चला कि यामी की शादी में केवल 20 लोग ही शामिल हुए थे. इस पर सैफ अली खान कहते हैं कि उन्होंने भी अपनी शादी में केवल कम लोगों को ही बुलाया था लेकिन कपूर परिवार के ही 200 लोग हो गए थे. इस बात पर सब ठहाका लगाकर हंसते हैं. 

भूत पुलिस में सैफ अली खान ने काफी दिलचस्प किरदार निभाया है. वो और अर्जुन कपूर भाई के रोल में हैं जो भूत भगाने का काम जानते हैं. वहीं फिल्म में जैकलीन और यामी दोनों ही अपने अपने रोल में खूब जची हैं. शो में पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज को लेकर भी एक खास पता चली. कपिल के शो में जैकलीन ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन में 8 बिल्लियां पाली हैं. इस पर हाजिरजवाब कपिल कहते हैं कि आपने बिल्लियां घर पर रखी हैं या बिल्लियों ने आपको रखा है.

जैकलीन फर्नांडीज इससे पहले सलमान खान की राधे में एक डांस नंबर में दिखाई दी थी. उनकी फिल्म काफी समय से रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में उन्हें भी स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. और अब भूत पुलिस में फैंस की वो मुराद पूरी हो गई है.   

ये भी पढेंः Dance Deewane 3: Bharti Singh के चंगुल में बुरे फंसे Rohit Shetty, जानिए क्या हुआ

ये भी पढ़ेंः Shehnaaz Gill के भाई Shehbaz Badesha ने हाथ पर बनवाया Sidharth Shukla के चेहरे का टैटू, नीचे लिखा शहनाज का नाम..

 





Source link

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Translate »
Exit mobile version