द खतरा खतरा शोः पानी से भरी बाल्टी हाथ में लेकर निकले प्रियांक शर्मा पर हुई मुक्कों की बरसात!


भारती सिंह के द खतरा खतरा शो का आगाज़ जबसे हुआ है तब से लोगों की हंसी की डोज़ ज्यादा ही बढ़ गई है. अब शो है ही इतना मजेदार तो कोई करे भी तो क्या. वहीं शो का नया प्रोमो और भी मजेदार है क्योंकि शो में नजर आने वाले हैं नए मेहमान. इस हफ्ते शो में प्रियांक शर्मा ये खेल खेलने आ रहे हैं.

शो के कई प्रोमो शेयर किए गए हैं. इनमें से एक प्रोमो में वो पानी से भरी बाल्टी लिए नजर आ रहे हैं लेकिन तभी उन पर हो जाती है मुक्कों की बरसात. अब उन्हें समझ नहीं आता कि भला वो इस रास्ते को पार करे तो कैसे. वहीं प्रियांक शर्मा के गिरने पड़ने का सिलसिला कायम रहता है और ऑडियंस लगाती है उनके गिरने पर हंसी के ठहाके.



आने वाले एपिसोड में दिखेंगे हरभजन सिंह
वहीं द खतरा खतरा शो का मजेदार खेल खेलने के लिए हरभजन सिंह पत्नी गीता बसरा के साथ पहुंचेंगीं. शो के लेटेस्ट प्रोमो में हरभजन शो में खूब मस्ती करते दिख रहे हैं.


शो के पहले एपिसोड में जैकलीन फर्नांडीज़ भी ये खेल खेलने आई थीं और वो हर खेल की विनर भी रही थीं. हर हफ्ते फराह खान भी शो में नजर आ रही हैं.

भारती सिंह इस शो को प्रेग्नेंसी में ही होस्ट कर रही हैं. जल्द ही वो मां बनने जा रही हैं. द खतरा खतरा शो के अलावा भारती इस वक्त हुनरबाज़ शो से भी जुड़ी हैं जहां उनकी गोदभराई की गई थी तो वही अब भारती के बच्चे का नामकरण भी कर दिया गया है. शो की जज परिणीति चोपड़ा और करण जौहर ने भारती के बच्चे का नाम भी रख दिया है. अगर भारत लड़के को जन्म देंगी तो उसका नाम हुनर होगा और लड़की की मां बनेंगीं तो उसका नाम रखा जाएगा बाज़.

ये भी पढ़ेंः जॉन अब्राहम बने कोरियोग्राफर, जैकलीन फर्नांडीज़, शिल्पा शेट्टी और रकुल प्रीत सिंह को सिखाया डांस, फिर लगे कमाल के ठुमके!





Source link

Share this post


Translate »