नेहा कक्कड़ ने पति से मांग ली इतनी कीमती चीज, सुनकर चौंक गए रोहनप्रीत सिंह


सिंगर नेहा कक्कड़ बीते लंबे समय से किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अक्सर ही पति रोहनप्रीत सिंह को लेकर अपने प्यार का इजहार करती दिख जाती हैं. हालांकि, इस बार इजहार-ए-इश्क उनके पति रोहनप्रीत सिंह करते नजर आए हैं.

नेहा कक्कड़ के गाने के अलावा उनका स्वीट और मासूम अंदाज भी फैंस के बीच काफी सुर्खियों में रहता है. लोगों ने अब तक उनकी मखमली आवाज ही सुनी थी. हालांकि सामने आए उनके और रोहनप्रीत के एक वीडियो ने फैंस को थोड़ा चौंका दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहनप्रीत अपनी लेडी लव को डेडीकेट करते हुए गाना गा रहे हैं.. ‘हम तो दिल दे ही चुके..’ इतने में नेहा उनके गालों को खींचती हैं और कहती हैं ‘अब अपनी प्रॉपर्टी भी दे दो’.




यह सुनते ही रोहनप्रीत सिंह चौंक जाते हैं और बाद में हंसने लगते हैं. खुद रोहनप्रीत ने यह वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘व्याह अपनी रिस्क ते ही करवायो’. नेहा का मस्खरापन यहीं खत्म नहीं होता है. वीडियो पर कमेंट करते हुए नेहा लिखती हैं, ‘यार बेबी आपके प्रॉपर्टी के बिना कैसे चलेगा.’ कपल का यह क्यूट वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोग जमकर वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं.. वैसे आपको बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है, नेहा और रोहन अक्सर ही ऐसी मस्ती भरी और रोमांटिक वीडियोज व तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

2020 में हुई थी शादी
बता दें कि रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ ने अक्टूबर 2020 में शादी की थी. इसके बाद से दोनों के लवी डवी मोमेंट्स देखने को मिलते रहते हैं. इन दोनों की जोड़ी को क्यूटेस्ट जोड़ी कहा जाता है. दोनों के बीच गहरी बॉन्डिंग है. इनकी शादी की तस्वीरें कई दिनों तक इंटरनेट पर छाई रही थीं.

यह भी पढ़ें- इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं सिंगर बादशाह, रिएलिटी शो में कुछ इस अंदाज में क्या प्यार का इज़हार !

जब बुलेट पर सवार होकर कंटेस्टेंट संग शाहिद कपूर ने ली शो में धमाकेदार एंट्री तो सीटी मारती रह गईं मृणाल ठाकुर…





Source link

Share this post


Translate »