पत्नी मीरा कपूर और बच्चों के साथ स्विटजरलैंड छुट्टियां मना रहे हैं शाहिद कपूर, सामने आई ये खूबस


Shahid Kapoor Is On Holiday With Family: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. वो पत्नी मीरा (Mira Kapoor) और दोनों बच्चों के साथ इस समय स्विटजरलैंड में हैं. शाहिद और मीरा वहां छुट्टियां काफी इंजॉय कर रहे हैं और वो वहां से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. गुरुवार को उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने लोकेशन से अपनी पहली पारिवारिक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. इसमें वो दोनों के साथ उनके बच्चे मीशा और ज़ैन के साथ नजर आ रही हैं.

मीरा द्वारा अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की गई तस्वीर में वह गुलाबी टॉप और सफेद पैंट में दिख रही हैं, जिसमें शाहिद की हाथ बाईं ओर और मीशा का हाथ दाईं ओर है. शाहिद सफेद रंग में, ज़ैन का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि वे सभी किनारे पर खड़े हैं. मीरा ने बर्निना एक्सप्रेस में अपनी ट्रेन की सवारी से कुछ तस्वीरें भी साझा कीं .

उन्होंने अपनी एक सेल्फी को दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के एक डायलॉग के साथ कैप्शन दिया, “जा जी ले अपनी जिंदगी (जाओ अपना जीवन जियो). दो दिन पहले, उन्होंने जगह से अपनी पहली तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन में उल्लेख किया कि उसका बेटा ज़ैन- ‘सीरियल फोटो बॉम्बर’ वापस आ गया है.


पिछले हफ्ते, मीरा ने छुट्टी पर संकेत दिया था क्योंकि उन्होंने फैंस से सर्दियों और गर्मियों के कपड़ों को कम से कम जगह में पैक करने के सुझावों के बारे में पूछा था. इस साल की शुरुआत में, मीरा ने बच्चों के साथ यात्रा करने की चुनौतियों के बारे में बात की थी. उनके एक पोस्ट में लिखा था, “यह एक कठिन व्यवसाय है. एक निश्चित उम्र से कम उम्र के बच्चों के लिए, वे अभिभूत महसूस कर सकते हैं जो पूरी यात्रा पर एक डोमिनोज़ प्रभाव शुरू करता है, इसके लिए पहले से बहुत सारी योजना बनाना, भोजन पैक करना और योजनाओं में अप्रत्याशित परिवर्तनों के लिए धैर्य की आवश्यकता होती है. यहां तक ​​​​कि सूचियों के साथ भी बस थकाऊ हो जाता है.

शाहिद को आखिरी बार जर्सी में देखा गया था, जो सिनेमाघरों में धूमधाम से रिलीज हुई थी. फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी थे. अभिनेता अपनी पहली वेब सीरीज फरजी में नजर आएंगे और उनकी एक फिल्म भी पाइपलाइन में है.

यह भी पढ़ें

Shamshera Trailer: रिलीज हुआ ‘शमशेरा’ का धमाकेदार ट्रेलर, ‘रॉकी भाई’ की बादशाहत हिलाने आ रहे हैं रणबीर कपूर और संजय दत्त

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ बनेगा ‘हेरा फेरी’ का सीक्वल, प्रोड्यूसर ने किया कंफर्म





Source link

Share this post


Translate »