परिणीति चोपड़ा ने नेशनल टीवी पर बताया, शादी के लिए कैसे लड़के को अपना लेंगी एक्ट्रेस


एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. परिणीति अपने क्यूट अंदाज के लिए इंडस्ट्री में खूब मशहूर हैं, वह फिलहाल कलर्स चैनल के रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ में बतौर जज नजर आ रही हैं. परिणीति चोपड़ा को रियलिटी शो पर करण जौहर से लेकर भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और मिथुन चक्रवर्ती का खूब प्यार मिलता है. एक्ट्रेस के लिए शो पर इन दिनों दूल्हा ढूंढा जा रहा है.

परिणीति चोपड़ा के लिए दूल्हा खोजने की तैयारीयां भी शुरू हो गई हैं. हुनरबाज के अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस के लिए लड़का खोजने की प्रोसेस भी शुरू हो जाएगी. हाल ही में कलर्स चैनल ने हुनरबाज का नया प्रोमो रिलीज किया है, वीडियो में बैकग्राउंड में एक मधुर आवाज में गाना सुनाई देता है, जिसे सुनकर परिणीति चोपड़ा फिल्म मेकर करण जौहर की तरफ देखती हुई कहती हैं, ‘ऐसा सुरीला दूल्हा होगा तो मैं ले लूंगी करण…’ परिणीति के इतना कहने के बाद हुनरबाज के स्टेज पर मशहूर सिंगर कुमार सानू एंट्री लेते हैं.


मशहूर सिंगर को देख परिणीति चोपड़ा हैरान रह जाती हैं. हुनरबाज के नए प्रोमो वीडियो में कुमार सानू कहते दिख रहे हैं, परी का जो स्वंयवर हो रहा है, उसमें वह उन्हें हेल्प करने के लिए आए हैं…परी के वह बेस्ट फ्रेंड हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो हुनरबाज के सेट पर परिणीति चोपड़ा के लिए सूटेबल वर लाने के लिए कई स्टार्स को बुलाया जाने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कुमकुम भाग्य सीरियल के एक्टर अरिजीत तनेता, बेगूसराय के एक्टर विशाल आदित्य सिंह और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे समेत कई सितारे शामिल होने वाले हैं.

भारती सिंह ही नहीं इन एक्ट्रेसेज़ ने भी प्रेग्नेंसी में करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, तस्वीरों से आपको प्यार हो जाएगा

भारती सिंह को इंडस्ट्री में सबसे पहले इस नामी एक्टर ने किया था किस, ऐसी हो गई थी एक्ट्रेस की हालत





Source link

Share this post


Translate »