पांचवे हफ्ते में भी धूम मचा रही है भूल भुलैया 2, अब तक कमाए इतने करोड़


Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: रिलीज के पांचवे हफ्ते बाद भी डायरेक्टर अनीज बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. आलम यह है कि भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की कमाई की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर इस पांचवे वीक में भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है.

भूल भुलैया 2 का धमाल जारी

बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 लोगों को काफी पसंद आ रही है. जिसके तहत भूल भुलैया 2 अब भी सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना दबदबा बनाए हुए है. फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने भी इस फिल्म को अच्छी रेटिंग दी है. इसके साथ ही तरण लगातार भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. हाल ही में तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भूल भुलैया 2 के कमाई के ताजा आंकड़े जारी किए हैं, जिनके आधार पर कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने पांचवे सप्ताह के बुधवार को 57 लाख की कमाई की है.


इतना हुआ भूल भुलैया 2 का टोटल कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) का कलेक्शन दिन प्रतिदिन आगे बढ़ता जा रहा है. जिससे तहत अब भूल भुलैया 2 का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 183.81 करोड़ के पास पहुंच गया है. हालांकि पांचवे सप्ताह में फिल्म की रोज करोड़ की कमाई का ग्राफ नीचे आया है लेकिन ये देखना दिलचस्प रहेगा की क्या कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की भूल भुलैया 2 वर्ल्डवाइड की तरह बॉक्स ऑफिस पर भी 200 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार करेगी.

Salman Aishwarya Break Up: जब सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या के हाथ से निकल गई थीं कई फिल्में, झेलना पड़ा था नुकसान!

महाराष्ट्र में सियासी बवाल के बीच भड़कीं Swara Bhasker, कहा – ‘चुनाव की बंपर सेल लगा दो’





Source link

Share this post


Translate »