पृथ्वीराज में दिखेगा जबरदस्त एक्शन, अक्षय कुमार बोले- मुझे लगा मानो मैं बच्चा…


Prithviraj Action Scene: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्म की स्क्रिप्ट, खासकर एक्शन दृश्यों से काफी प्रभावित हुए हैं. फिल्म में राजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने स्वीकार किया कि ‘पृथ्वीराज’ में अभिनय करना मेरे लिए ऐसा अनुभव था जैसे ‘कैंडी की दुकान में एक बच्चा’ महसूस करता है.

फिल्म के पैमाने के बारे में बात करते हुए अक्षय ने एक बयान में कहा कि ‘पृथ्वीराज’ को ऐसे पैमाने पर रखा गया है जो लोगों को आकर्षित करेगा और एक्शन फिल्म के मनोरंजन भाग को बढ़ाने में एक अभिन्न भूमिका निभाएगा. ‘पृथ्वीराज’ बड़े पर्दे की एक एक्शन फिल्म है जो दर्शकों के सामने आने का इंतजार कर रही है.

उन्होंने कहा कि यह देखते हुए कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान ने बेरहम आक्रमणकारी मोहम्मद गौरी से देश और उसके लोगों की रक्षा करने की जिम्मेदारी कैसे ली, यह कई नई ऊंचाइयां देगा. मैं एक कैंडी स्टोर में एक बच्चे की तरह था जब मुझे काम के पैमाने का एहसास हुआ.


अक्षय को एक्शन के दीवाने और हिंदी सिनेमा के मूल एक्शन स्टार के रूप में जाना जाता है क्योंकि उन्होंने अतीत में अपने दम पर कई साहसी स्टंट किए हैं. उसी पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि मुझे हमेशा से एक्शन फिल्में पसंद हैं और अपनी खुद की परियोजनाओं में एक्शन करना मुझे अच्छा लगता है.

युद्ध के दृश्यों के अनुभव के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में भारी कवच पहने हुए, इन विस्तृत युद्ध ²श्यों को करना वास्तव में कठिन था, लेकिन मुझे पता था कि ये दृश्य बड़े पर्दे पर शानदार दिखेंगे. असाधारण फिल्म ‘पृथ्वीराज’ एक शक्तिशाली राजा की वीरता और बलिदान को देखते हुए देशभक्ति पर आधारित फिल्म है.

अभिनेता ने कहा कि इसे इस तरह पेश करने की जरूरत है जिससे लोग उत्साह से हांफने लगें और मुझे लगता है कि हमने इसे हासिल कर लिया है. मुझे इस बात पर गर्व है कि ‘पृथ्वीराज’ कैसे आकार ले रही है और उम्मीद है कि यह लोगों का भरपूर मनोरंजन करेगी. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित ‘पृथ्वीराज’ में मानुषी छिल्लर भी हैं. यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें

Double XL: हुमा कुरैशी के साथ फिल्म ‘डबल XL’ में नजर आएंगी सोनाक्षी, कहा- आप किसी भी साइज के हों लोग…

Fitness Freak: डोले-शोले बनाकर Disha Patani ने उड़ाया गर्दा, ये वर्कआउट वीडियो है सबूत





Source link

Share this post


Translate »