फिल्मों को लेकर ट्रोल करने वालों को अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब, बोले- अब बहुत हो गया!


बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दसवीं की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभिषेक बच्चन इस फिल्म में करप्ट, अनपढ़ और देसी राजनेता की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम गंगा राम चौधरी है, जो जेल में बंद रहता है, लेकिन फिर भी अपने हक की लड़ाई लड़ता है. फिल्म का ट्रेलर 23 मार्च को रिलीज कर दिया गया है, हर तरफ इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है. अभिषेक बच्चन ने इसके साथ ही एक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होने कहा है कि उनके दिल के बेहद करीब है ये फिल्म. इन सबके अलावा अभिषेक बच्चन का ये भी कहना है कि अपने काम को लेकर वो बेहद शर्मिंदा महसूस करते हैं.

ऐसे में वो चाहते हैं कि दसवीं में उनकी परफॉर्मेंस देख दर्शक खुश हो जाएं और इसके लिए वो बिल्कुल भी शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहते हैं. अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- आप सभी के संग मैं दसवीं को शेयर कर काफी उत्साहित महसूस कर रहा हैं. मेरे दिल के बेहद करीब है ये फिल्म, बेहद ही करीब. इस फिल्म में मैं भरोसा रखता हूं, जो भी इसमें दिखाया जा रहा है. फिल्म को एंटरटेनर बनाने के साथ-साथ आप लोगों तक इस तरह का मैसेज पहुंचाने तक, आप सभी जिसके बारे में सोचें, बेहद खुशी देता है मुझे.

आगे अपने पोस्ट में अभिषेक बच्चन ने लिखा अपनी फिल्मों को लेकर मैं बेहद खामोश रहता हूं. मैं शर्मिंदा महसूस करता हूं काम को लेकर. मेरी इस बात को कई लोग विनम्रता से लेते हैं, तो मुझमें कई लोग आत्मविश्वास की कमी को देखते हैं. इन सभी धारणाओं को मैं बदल देना चाहता हूं. परिवार वालों और दोस्तों के साथ आप इस फिल्म को देख सकते हैं. हमेशा मुझे कहा गया है कि काम को बोलने दो, ऐसे में मुझे लगता है कि दसवीं यही करेगी.

ये भी पढ़ें:- भाबी जी घर पर हैं: अंगूरी भाभी और विभूती जी ने रूप बदलकर सबके साथ खेली किचड़ वाली होली, तिवारी जी और अनीता भाभी हुईं परेशान

ये भी पढ़ें:-अभिषेक बच्चन ने दसवीं के ट्रेलर में कहा, दीपिका पादुकोण से सब प्यार करते हैं, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन



Source link

Share this post


Translate »