बाहुबली प्रभास फिल्म सालार की शूटिंग के दौरान हुए थे जख्मी, अब फैंस के लिए है बुरी खबर


बाहुबली प्रभास ने फैंस पर ऐसा जादू चलाया है कि एक्टर के चाहने वाले उन्हें बाहुबली की नजर से ही देखते हैं. ऐसे में फैंस उन्हें हमेशा फिट एंड फाइन देखना चाहते हैं. हालांकि, एक्टर से जुड़ी एक खबर ने इन दिनों उनके प्रशंसकों को चिंता में डाल रखा है.

दरअसल, प्रभास के चाहने वाले काफी समय से उनकी फिल्म ‘सालार’ का इंतजार कर रहे हैं. मगर फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए इस समय एक निराशाजनक खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास को फिल्म सालार की शूटिंग के दौरान लगी चोट के कारण उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है. बताया जा रहा है कि प्रभास की चोट को पूरी तरह से ठीक होने में अभी दो महीने और लगेंगे, जिस वजह से फिल्म को लेकर ऐसा फैसला लेना पड़ा है.


स्पेन में चल रहा है प्रभास का इलाज
एक्टर प्रभास अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले अपने इलाज के लिए स्पेन के लिए रवाना हो गए थे. एक रिपोर्ट के अनुसार, उनकी एक सर्जरी हुई थी, जिससे वह अभी भी उबर रहे हैं. इस खबर के बाद एक्टर के चाहने वाले उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि प्रभास के पास इस समय कई फिल्में लाइन-अप हैं. इनमें ‘आदिपुरुष’, ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘स्पिरिट’ जैसी बड़ी फिल्में हैं. प्रभास एक और फिल्म में भी अभिनय करेंगे, जिसे ‘भले भले मगदिवोय’ फेम मारुति द्वारा निर्देशित किया जाएगा. बात फिल्म ‘सालार’ की करें तो यह एक एक्शन फिल्म होने वाली है, जिसमें प्रभास के साथ श्रुति हासन नजर आएंगी. बहरहाल अब देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म अपने तय साल के मुताबिक रिलीज हो पाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें- नानी बनकर बेहद एक्साइटेड थीं मधु चोपड़ा, बताया इस कारण अब तक हैं प्रियंका की लाडली से दूर

द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए 50 लाख रुपए लेते हैं कपिल शर्मा, जानिए बाकी स्टार्स की फीस





Source link

Share this post


Translate »