बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’


Akshay Kumar Samrat Prithviraj On OTT Release: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंदें मुंह गिर गई है. यहां तक की 200 करोड़ रुपए के बजट में बनी अक्षय की ये फिल्म सिर्फ 59 रुपए तक का ही बिजनेस कर पाई है. ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ (Samrat Prithviraj) फ्लॉप हो जाने के बाद अक्षय कुमार के फ्यूचर करियर पर भी कई सवाल उठने शुरू हो गए हैं. इस बीच मेकर्स ने अब फिल्म को OTT पर रिलीज करने का फैसला लिया है.

फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हो चुकी है. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के सभी शो खाली जा रहे हैं, जिसकी वजह से इसके कई शोज कैंसल कर दिए गए हैं. ताकि दूसरी ओर फिल्मों को मौका मिल सके. इस बीच मेकर्स ने अपने पैसे निकानले का दूसरा तरीका निकाला है.

इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

दरअसल, ऐसे में खबर सामने आ रही है कि यश राज फिल्म्स ने अक्षय कुमार की इस फिल्म को ओटीटी पर जल्द ही रिलीज करने का फैसला कर लिया है. फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर समय से पहले स्ट्रीम करने का फैसला किया गया है.

ये फिल्म महज चार हफ्तों के अंदर ही ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ का बॉक्स ऑफिस पर लाइफटाइम कलेक्शन 65 करोड़ रुपए के आस-पास बताया जा रहा है. वहीं अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल अक्षय की झोली में बैक टू बैक लगातार फिल्में हैं. अब देखना ये है कि इनमें से कौन सी फिल्म अभिनेता के करियर को एक बार फिर से आगे बढ़ाती है.

Mahima Chaudhry: 3000 लड़कियों में से परदेस के लिए चुनी गई थीं महिमा, लिएंडर से टूटा रिश्ता, शादी भी नहीं टिकी

Disha Patani Birthday: टाइगर श्रॉफ से पहले इस एक्टर को डेट कर चुकी हैं दिशा पाटनी, ब्रेकअप की वजह जानते हैं आप?



Source link

Share this post


Translate »