बॉलीवुड के इस एक्टर के लिए भारती थीं अपनी शादी तोड़ने के लिए तैयार ! नाम जानकर हो जाएंगे हैरान


भारती सिंह ने अपने हुनर के दम पर घर-घर में पहचान बनाई है. भारती कभी भी अपने फैंस को हंसाने का मौका नहीं छोड़ती हैं. भारती सिंह की कॉमेडी के दीवाने उनके हर अंदाज को पसंद करते हैं. भारती सिंह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. ऐसे में भारती की कोई पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए तो कोई हैरानी की बात नहीं है. हाल ही में भारती की एक पुरानी वीडियो सामने आई है जिसमें कॉमेडियन एक बॉलीवुड एक्टर से शादी करने के लिए अपने पति हर्ष लिंबाचिया को तलाक देने के लिए तैयार हो जाती हैं.

इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 6 के फाइनल्स का है. जब रियलिटी शो के स्टेज पर किरण खेर के साथ अनुपम खेर भी पहुंचे थे. भारती सिंह ने तब अपने मजाकिया अंदाज में अनुपम खेर से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह, अनुपम खेर के आने पर किरण खेर के डांस को लेकर पोल खोल रही होती हैं. तभी अनुपम खेर कहते हैं, ‘तुम जो सेट के अलावा मुझे फोन करती थीं उसका क्या.’ अनुपम खेर कहते हैं, ‘भारती कहती थी कि आपको फोन करना तो बहाना है, मैं तो असल में आपसे मोहब्बत करती हूं.’ भारती एक्टर की यह बात सुनने के बाद शर्म से सिर झुका लेती हैं.

अनुपम खेर कॉमेडियन भारती सिंह से कहते हैं, ‘मैंने सुना है आपने शादी कर ली है, मोहब्बत कर ली है. भारती सिंह फिर कहती हैं, नहीं सर, 15 मिनट पहले ही शादी हुई है, आप कहो तो मैं उसको तलाक दे देती हूं.’

इंडियाज गॉट टैलेंट का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. जिसमें किरण खेर और अनुपम खेर का ऑन स्टेज रोमांस देखने को मिल रहा है. शो पर किरण खेर की टांग खिंचाई करते हुए मलाइका अरोड़ा और करण जौहर भी नजर आ रहे हैं.

पर्दे पर साड़ी लेकिन असल जिंदगी में कम ग्लैमरस नहीं आपकी चहेती भाभियां, ये तस्वीरें हैं सबूत

दातों में ऊँगली चबाते हुए पोज़ मारती दिख रही ये बच्ची है टीवी की टॉप एक्ट्रेस, पहचाना क्या ?



Source link

Share this post


Translate »