ब्रह्मास्त्र ही नहीं इन फिल्मों की शूटिंग में भी लगे सालों, कुछ हुई रिलीज तो कुछ का है इंतजार


आखिरकार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस को वो खुशखबरी सुनने को मिल ही गई जिसका वो बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. काफी समय से अधर में लटकी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी हो गई है. वाराणसी में मौजूद स्टार कास्ट ने स्पेशल अंदाज में फिल्म पूरी होने की जानकारी शेयर की है.

ब्रह्मास्त्र को पूरी होने में 5 साल लगे. 2018 में अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और 2022 में अब जाकर ये पूरी हुई है. वहीं ब्रह्मास्त्र के अलावा और भी कई फिल्में हैं जिनकी शूटिंग पूरी होने में लंबा समय लगा. इनमें से कुछ तो रिलीज हो चुकी हैं लेकिन कुछ के रिलीज होने का इंतजार फैंस अभी भी कर रहे हैं.

गंगूबाई काठियावाड़ी – आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी हाल ही में रिलीज हुई और फिल्म के काफी पसंद भी किया गया. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छी कमाई की. लेकिन आलिया ने इस फिल्म के लिए कई साल दिए. संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म का ऐलान 2019 में किया था. और तभी से इसकी शूटिंग चल रही है. हालांकि लॉकडाउन में फिल्म की शूटिंग कई महीने बंद रही तो वहीं आलिया और भंसाली के कोरोना की चपेट में आने का असर भी फिल्म की शूटिंग पर पड़ा. जहां आज के दौर में कुछ महीनों में ही फिल्म बनकर तैयार हो जाती है वहीं इसे बनने में 2 साल लगे.

आरआरआर – आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर आरआरआर भले ही अब रिलीज हो चुकी है लेकिन इस फिल्म की शूटिंग और रिलीज में देरी ने फैंस को काफी निराश किया. फिल्म का ऐलान काफी पहले ही कर दिया गया था और इसकी शूटिंग भी काफी समय तक चली.

लाल सिंह चड्ढा – आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी काफी समय से चल रही है. पहले ये फिल्म क्रिसमस, 2020 पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना काल में शूटिंग पूरी ना होने के चलते कई बार इसकी रिलीज डेट बदल चुकी है. फिलहाल फिल्म का काम अभी भी बाकी है और ये 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी.

केजीएफ चैप्टर 2 – इसके पहले पार्ट की लोकप्रियता और सफलता के बाद से ही इसके दूसरे पार्ट पर काम शुरू कर दिया गया था. केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग में देरी और फिर रिलीज में देरी ने फैंस को काफी निराश किया. हालांकि अब जल्द ही फिल्म रिलीज होने जा रही है.

जयेशभाई जोरदार – रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार भी उन फिल्मों में से है जिसकी शूटिंग और रिलीज में काफी देरी हो रही है. पहले फिल्म की रिलीज डेट 2020 थी लेकिन फिल्म टलते टलते अब तक रिलीज नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ेंः द कपिल शर्मा शोः इस हफ्ते के खास मेहमान बताएंगे कि शो में कब होगी नजोत सिंह सिद्धू की एंट्री! सुनकर अर्चना पूरन सिंह के उड़े होश



Source link

Share this post


Translate »