भाग्यश्री ने बताया शादी के बाद कैसे गुजरे शुरूआती कुछ दिन, इस बात से पति को थी उनसे नाराजगी


फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में काम कर चुकीं भाग्यश्री ने लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर कमबैक किया है. वह इन दिनों फेमस डांस रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रही हैं. इस शो में भाग्यश्री अपने पति हिमालय दसानी के साथ बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. शो में दोनों को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. आए दिन इनकी मैरिड लाइफ से जुड़ी बातें शो में सामने आती रहती हैं. अब एक्ट्रेस नेन बताया है कि शादी केक बाद ससुराल में उनके शुरूआती दिन कैसे रहे थे.

दरअसल, सामने आए वीडियो में भाग्यश्री बताती हैं कि शुरूआत में उनके पति को एक्ट्रेस से काफी नाराजगी रहती थी. वीडयो में आप देख सकते हैं कि शो के होस्ट मनीष पॉल भाग्यश्री से पूछते हैं की शादी के बाद आपने घर कैसे संभाला तो भाग्यश्री बताती हैं कि ‘जब वह अपने ससुराल गईं थी. तो खाना तो आता था बनाना बस रोटी नहीं आती थी. जिसे लेकर इनके मन में नाराजगी रहती थी की तुम मम्मी के जैसा खाना नहीं बनाती हो. पहले तो खाना बनता था. फिर जैसे ही खाना पूरा हुआ फिर चाय चढ़ जाती थी. उसके हटते ही फिर से खाने की तैयारी होने लगती थी’.




भाग्यश्री ने कहा कि ‘यह देखकर उस समय मुझे लगता था कि बाप रे कितना खाना खाते हैं यह लोग’. अब सोशल मीडिया पर इनकी यह वीडियो खूब वायरल हो रही है. शो में इनका ताल मेल फैंस को खूब पसंद आ रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो भाग्यश्री और हिमालय दसानी स्मार्ट जोड़ी के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. दोनों को एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपए मिल रहे हैं.

स्कूल में हुई थी दोनों की मुलाकात
भाग्यश्री और हिमालय दासानी की पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच धीरे-धीरे नज़दीकियां बढ़ीं. दोनों ने अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने का फैसला किया. बता दें भाग्यश्री ने हिमालय दसानी से 1990 में शादी की थी. उस समय इनके पेरेंट्स इस शादी के खिलाफ थे.

यह भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने पति से मांग ली इतनी कीमती चीज, सुनकर चौंक गए रोहनप्रीत सिंह

रेड कार्पेट पर मलाइका अरोड़ा ने किससे कहा ‘मेरे डेट हो’? सुनकर कहीं टूट न जाए अर्जुन कपूर का दिल





Source link

Share this post


Translate »