‘भूल भुलैया 2’ का ये सीन है Kartik Aaryan का फेवरेट, क्या आपने देखी?


Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2 Favorite Scenes: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (rtik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर खूब चर्चा में हैं. फिल्म को फैंस और दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस (Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office) पर भी रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 2 ने 200 करोड़ के आंकड़े के करीब है. वहीं हाल ही में फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया गया. मेकर्स और कार्तिक फिल्म की कामयाबी को लेकर काफी खुश हैं. हाल ही में कार्तिक ने ट्विटर पर फैंस के साथ Ask Me Anything session का सेशन रखा और इसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. साथ ही कार्तिक ने फिल्म को इतना प्यार देने के लिए भी सबका धन्यवाद किया.

एक फैन ने कार्तिक से कहा कि, ‘भूल भुलैया 2’ उनके लिए गेम चेंजर बन गया. कार्तिक ने फैन के इस बात पर सहमति जताई. वहीं एक और फैन को कार्तिक ने कहा कि, मैं ठीक हूं और बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं. हर कोई फिल्म को देख रहा है और अपना प्यार दे रहा है. इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद. फिल्म में फेवरेट सीन को लेकर सवाल किए जाने पर कार्तिक ने ट्वीट किया- “#AmijeTomar तांडव और #रूहबाबा का एंट्री सीन मेरे पसंदीदा सीन #भूल भुलैया 2 में से हैं.”


हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2 का डायरेक्शन अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani), तबू (Tabu) और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) भी अहम भूमिका में नजर आए. फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी. वहीं अब तक इसने 183.81 करोड़ की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 Collection: 200 करोड़ के करीब पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, ओटीटी पर भी मचा रही है धमाल

Shamshera से सामने आया Sanjay Dutt का हिला देने वाला लुक, लोगों पर कहर ढा रहा है ये निर्दयी दरोगा





Source link

Share this post


Translate »