मां अमृता सिंह की तरह दिखने पर बोलीं सारा अली खान, ‘मैं तो अपने पिता जैसी हूं’


Sara Ali Khan Amrita Singh: एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों के साथ ही एक अन्य वजह के चलते भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. यह वजह है सारा अली खान के लुक्स, जो बिलकुल उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) से मिलते-जुलते हैं. आपको बता दें कि ना सिर्फ सारा बल्कि इब्राहिम अली खान के लुक्स भी सैफ अली खान से हूबहू मिलते हैं. सारा और इब्राहिम को साथ में देखकर ऐसा लगता है मानों 90 के दशक के सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) हों. बहरहाल, एक्ट्रेस सारा अली खान की मानें तो उनके और उनके भाई के यह लुक्स सामान्य नहीं हैं और इस बात पर अक्सर उनके घर में भी बात होती रहती है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया है कि वे लुक्स के मामले में अपनी मां पर गई ज़रूर हैं लेकिन वे पर्सनालिटी के मामले में अपने पिता पर गई हैं. एक्ट्रेस यह भी बताती हैं कि उनके भाई इब्राहिम अली खान के लुक्स भी पिता से मिलते ज़रूर हैं लेकिन वे भी पर्सनालिटी में मां अमृता सिंह के ऊपर गए हैं क्योंकि वे बेहद शांत और गंभीर किस्म के हैं.

आपको बता दें कि सारा और इब्राहिम का जन्म सैफ अली खान की अमृता सिंह से हुई पहली शादी से हुआ था. सैफ, अमृता की शादी 1991 में हुई थी और शादी के 13 साल बाद 2004 में तलाक लेकर यह अलग हो गए थे.



बहरहाल, बात यदि सारा अली खान के वर्क फ्रंट की करें तो एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नज़र आई थीं. वहीं, एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ भी एक फिल्म में नज़र आएंगी. इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं किया गया है. ख़बरों की मानें तो सारा एक्टर विक्रांत मैसी के साथ भी एक फिल्म में नज़र आने वाली हैं.

Smita Patil: जब स्मिता पाटिल ने लेटकर मेकअप करवाने की पकड़ ली थी ज़िद, मौत के बाद ऐसे पूरी हुई थी इच्छा

Lata Mangeshkar Kishore Kumar: जब लता मंगेशकर ने किशोर कुमार को समझ लिया था लफंगा, घबराकर लगा दी थी दौड़!



Source link

Share this post


Translate »