रवीना टंडन से क्यों अलग हुए थे अक्षय कुमार? सगाई के बाद भी दोनों की राहें हो गई थीं जुदा


Akshay Raveena Relation: बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी जोड़ियां हुई हैं जिनके प्यार को मंजिल नहीं मिल सकी. ऐसी ही एक जोड़ी रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रह चुकी है. एक वक्त पर दोनों सितारे करीब थे, लेकिन वक्त बीता ओर दोनों के बीच ऐसी दूरियां आईं कि फिर अक्षय और रवीना कभी एक न हो सके.

रवीना टंडन का इश्क

एक ज़माना था जब रवीना टंडन अभिनेता अक्षय कुमार को अपना दिल हार बैठी थीं. इन दोनों का इश्क साल 1994 में आई फिल्म मोहरा के सेट पर शुरू हुआ और फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों कलाकार एक दूसरे को डेट करने लगे थे. फिल्मी गलियारों में इनके अफेयर की चर्चा आम हो गई थी. बता दें कि इस जोड़ी ने एक साथ कई फिल्में कीं. इन फिल्मों में मोहरा, बारूद, खिलाड़ियों का खिलाड़ी और कीमत जैसी फिल्में शामिल हैं.

कहते हैं कि उस दौर में रवीना और अक्षय एक दूसरे के साथ कई जगहों पर देखे जाते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने सगाई भी कर ली थी. हालांकि सगाई की बात कभी इन सितारों ने खुद कबूल नहीं की थी. दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन ये हो न सका.

शादी को लेकर अक्षय ने रखी थी ये शर्त

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अक्षय की वजह से अपने टॉप पर चल रहे करियर तक से समझौता करने का मन बना लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स में रवीना के एक इंटरव्यू के हवाले से कहा गया कि अक्षय ने उनसे कहा था कि जिस दिन वो फिल्में करना छोड़ देंगी, उस दिन वो उनसे शादी कर लेंगे. अक्षय की इस शर्त को रवीना खुशी के साथ मानने को तैयार हो गई थीं.

फिर क्यों टूटा दोनों का रिश्ता ?

अक्षय कुमार ने कई अभिनोत्रियों को डेट किया. रवीना भी उनमें से एक थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि रवीना से रिलेशन में होने के बाद भी अक्षय शिल्पा शेट्टी को डेट करने लगे थे. इसी के चलते दोनों का रिलेशन खत्म हो गया.

Celebs Cameo Role: सलमान, शाहरुख से लेकर अमिताभ बच्चन तक, बिना फीस के फिल्मों में इन सितारों ने किया कैमियो रोल

जब ड्रग्स की लत से परेशान Sanjay Dutt ने पिता से मांगी मदद, सुनील दत्त ने उठाया था ये बड़ा कदम



Source link

Share this post


Translate »