राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा ने उनके और शमिता के कनेक्शन को लेकर कही ये बात

राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा ने उनके और शमिता के कनेक्शन को लेकर कही ये बात


Raqesh Bapat Ex-Wife: बॉलीवुड एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) की एक्स पत्नी रिधि डोगरा (Ridhi Dogra) ने कहा है कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ उनका बढ़ता रोमांस उनका निजी मामला है और अगर वो खुश हैं तो ये खुशी की बात है. राकेश ने हाल ही के एक एपिसोड में शमिता (Shamita Shetty Show) के लिए अपने प्यार का इजहार किया. इस इजहार को सुनकर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty News) काफी हैरान हो गई थीं. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT News) शुरू होने के बाद के हफ्तों में दोनों का कनेक्शन काफी मजबूत होता दिखाई दिया. लेकिन शो में दोनों ने एक-दूसरे के बारे में अपनी फिलिंग को दबा के रखा हुआ है. दोनों का ये मानना है कि वो बाहरी दुनिया में साथ रहकर एक-दूसरे के बारे में जानना चाहेगें.

एक इंटरव्यू के दौरान राकेश बापट की एक्स वाइफ रिधि से पूछा गया कि वो राकेश और शमिता को एक साथ देखकर कैसा महसूस करती है? उन्होंने कहा, ‘अगर राकेश खुश हैं तो मैं खुश हूं. यह उनका निजी मामला है.’ रिद्धि ने आगे कहा कि वो शो में राकेश को देखकर ‘आनंद’ ले रही हैं. राकेश उसी तरह के व्यक्ति हैं जैसे आप शो में देख रहे हैं. उनको अगर उस वक्त कोई काम सही नहीं लग रहा है तो वो उस समय वो काम नहीं करेंगे. उन्हें चिल्लाना पसंद नहीं है. इसके बजाय वह लोगों से बात करते हैं. दूसरी ओर निशांत सच में अच्छा गेम खेल रहे हैं और वो मेरा भी दोस्त है.

उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुझे पता है कि वो इस शो का हिस्सा बनना चाहते थे. वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. वो बहुत अच्छा मनोरंजन कर रहे हैं और मुझे लगता है कि मैं निशांत और राकेश को शो देख रही हूं. रिद्धी हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह के साथ एक एक विवाद में पड़ गई.

जब Shamita Shetty ने रोकर अपनी मां से पूछा- जीजू Raj Kundra कैसे हैं?

Neha Bhasin Surprise Mid-Week Eviction में बिग बॉस ओटीटी के घर से हुईं बेघर, बाहर आते ही Shamita, Pratik और Raqesh के लिए कही ये बात…





Source link

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Translate »