राजकुमार राव की फिल्म ‘हिट- द फर्स्ट केस’ का ट्रेलर आया सामने, दिखा एक्टर का दमदार अवतार

2022-06-23T11:55:47+00:00


Hit-The First CaseTrailer: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) दर्शकों को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ एक जबरदस्त फिल्म देने के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी एक ऐसी ही आने वाली फिल्म हैं ‘हिट- द फर्स्ट केस’, जिसका गुरूवार को ट्रेलर जारी कर दिया गया है.

बता दें, इस फिल्म में राजकुमार राव एक पुलिस के किरदार में हैं. वहीं उनके अपोज़िट अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी हैं, जिन्होंने उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है.

कैसा है ट्रेलर?

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म ‘हिट- द फर्स्ट केस’ (Hit-The First CaseTrailer) का ट्रेलर सामने आ चुका है, जो काफी दमदार है. कहानी एक लड़की की किडनैपिंग से जुड़ी हुई है, जिसकी तहकीकात में राजकुमार राव जुटते हैं. हालांकि बाद में फिर उनकी गर्लफ्रेंड यानी की अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra)  भी किडनैप हो जाती हैं. जिससे उस केस में राजकुमार राव का लव एंगल भी शामिल हो जाता है.

कब रिलीज़ होगी फिल्म?

ट्रेलर के सामने आने के बाद इस फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता और भी काफी बढ़ गई है. बता दें, ये फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, जिसमें राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को एक अलग और दमदार किरदार में एक थ्रिलिंग कहानी के साथ देखना काफी रोमांचक होगा.

तुलेगु की रीमेक है ये फिल्म

बता दें, ये फिल्म तेलुगु की रीमेक है जो इसी नाम से साल 2020 में रिलीज़ हुई थी, जिसे सैलेश कौलानु (Sailes Kolanu) ने डायरेक्ट किया था. और अब इन्हीं के डायरेक्शन में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ ये फिल्म आने वाली हैं. जिसे टी-सीरीज़ के बैनर तले बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- Jasmin-Aly: अली गोनी संग रिलेशनशिप पर बोलीं जैस्मिन भसीन – इसलिए प्यार मेरे करियर के आड़े नहीं आता

Shamshera से सामने आया Sanjay Dutt का हिला देने वाला लुक, लोगों पर कहर ढा रहा है ये निर्दयी दरोगा



Source link

Share this post


Translate »
Exit mobile version