राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘आनंद’ का बनेगा रीमेक, फाइनल स्टेज पर है स्क्रिप्ट


Anand Remake: बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘आनंद’ सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था. इस फिल्म को ऋषिकेश मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था. अब इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है. फिल्म निर्माता एनसी सिप्पी और विक्रम खखर के पोते समीर राज सिप्पी रीमेक के लिए तैयार हैं. फिल्म के निर्देशक और कलाकार स्क्रिप्टिंग को अभी अंतिम रूप दे रहे हैं.

1971 के राजेश खन्ना को कैंसर से पीड़ित आनंद सहगल के रूप में दिखाया गया था. जिनका इलाज अमिताभ बच्चन कर रहे थे लेकिन लास्ट स्टेज कैंसर से पीड़ित होने की वजह से राजेश खन्ना जिंदगी की जंग में हार जाते हैं और उनका निधन हो जाता है. आनंद में राजेश खन्ना की एक्टिंग और इसके डायलॉग को आज भी याद किया जाता है. फिल्म के शानदार डायलॉग गुलजार ने लिखे थे जो आज भी हिट हैं और फैंस को आज भी याद हैं.

निर्माता समीर राज सिप्पी ने कहा कि मेरा मानना है कि ऐसी कहानियों को नई पीढ़ी को बताने की जरूरत है. युवाओं को सिनेमाई विरासत से अवगत कराया जाना चाहिए. उन्होंने कहा, मूल फिल्म की संवेदनाओं और जुड़ी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, मुझे लगता है कि वर्तमान पीढ़ी को कई कहानियों को फिर से सुनाने की जरूरत है, जो आज बहुत प्रासंगिक हैं.

फिल्म से संबंधित जानकारी अभी गुप्त रखा गया है. फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है. समीर राज सिप्पी और विक्रम खाखर द्वारा निर्मित फिल्म की स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है.

ये भी पढ़ें: Panchayat SE 2 Review: यह ग्रामीण कल्चर देता है शहरी एंटरटेनमेंट को शॉक, दूसरे सीजन में भी है भरपूर मजा

Throwback Pic: प्रिति जिंटा ने सलमान खान के साथ शेयर की ये थ्रोबैक तस्वीर, कहा- तब नहीं करने पड़ते थे क्रंच…



Source link

Share this post


Translate »