रिलीज हुआ ‘शमशेरा’ का धमाकेदार ट्रेलर, ‘रॉकी भाई’ की बादशाहत हिलाने आ रहे हैं रणबीर कपूर


Ranbir Kapoor Shamshera Trailer Out: ‘शमशेरा’ के ट्रेलर (Shamshera Trailer) का इंतजार खत्म हो गया है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बहुचर्चित फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस धमाकेदार ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म जब सिमेनाघरों में दस्तक देगी तो ‘केजीएफ’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्मों की बादशाहत हिला कर रख देगी. रणबीर कपूर एक बार फिर से अपने अभिनय से फैंस को दीवाना बनने के लिए तैयार है तो वहीं संजू बाबा भी नेगेटिव रोल में छा गए हैं.

शमशेरा का जोरदार ट्रेलर रिलीज

फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर के धमाकेदार लुक और अंदाज ने हर किसी को हिला कर रख दिया है. ‘संजू’ के 4 साल बाद रणबीर कपूर ने धमाकेदार कमबैक किया है. डकैत के किरदार में उनके लुक पर तो 100 में से 100 नंबर दिए जा सकते हैं, साथ ही उनके अभिनय ने भी रौंगटे खड़े कर दिए हैं. ट्रेलर में जिस तरह से उनकी एंट्री हुई है वो काबिल-ए-तारीफ है. वहीं बात संजय दत्त की करें तो पहले भी फिल्मी पर्दे पर वो नेगेटिव रोल प्ले कर चुके हैं. हाल ही में ‘केजीएफ 2’ में भी उनके अभिनय की जमकर सराहना हुई थी और अब ‘शमशेरा’ में दरोगा शुद्ध सिंह के रोल में वो जान फूंकते नजर आ रहे हैं.

शमशेरा और सोना की दिखेगी प्रेम कहानी

बात वाणी कपूर की करें वो फिल्म में एक नाचने वाली का किरदार निभा रही हैं. जो ऊपर से सख्त और अंदर के उनका दिल सोने का है. फिल्म में वो सोना के किदार में नजर आएंगी. ‘शमशेरा’ और सोना की प्रेम कहानी आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगी जिसकी झलक ट्रेलर में दिख रही है. आपको बता दें फिल्मी पर्दे पर पहली बार रणबीर-वाणी एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.


डकैत के किरदार में रणबीर कपूर ने जीता दिल

फिल्म के लिए जहां रणबीर ने अपने लुक और अभिनय पर खूब काम किया है तो वहीं वाणी ने भी अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए कथक की प्रोफेशनल ट्रेनिंग ली है. इतना ही नहीं, वाणी को अनोखे अंदाज में डायलॉग बोलने की ट्रेनिंग देने के लिए अवध से एक खास ट्रेनर भी बुलाया गया था. संजय दत्त का लुक भी हर किसी का ध्यान खींच रहा है. फिल्म की कहानी की बात करें तो ये ‘शमशेरा’ किसी डकैत की नहीं, बल्कि 1800 के दशक में अपने अधिकारों और अंग्रेजों से स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ने वाले डकैट जनजाति की कहानी है. साथ ही फिल्म में आपको एक खतरनाक और रौबदार डकैत शमशेरा और डेरा लेकर गांव-गांव घूमने वाली नचनिया सोना की प्रेम कहानी भी देखने को मिलेगी.


इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की पूरी शूटिंग लद्दाख में की गई है. करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी ये फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर तले तैयार की गई है. वाणी कपूर (Vaani Kapoor), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) के अलावा फिल्म आशुतोष राणा (Ashutosh Rana), सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla), रोनित रॉय (Ronit Roy) और त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) भी नजर आएंगे. 22 जुलाई को शमशेरा (Shamshera) सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.


ये भी पढ़ें:

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ बनेगा ‘हेरा फेरी’ का सीक्वल, प्रोड्यूसर ने किया कंफर्म

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: इस शो पर फूटा फैंस का गुस्सा, जानिए आखिर किस वजह से मेकर्स हो रहे ट्रोल





Source link

Share this post


Translate »